हरियाणा के अटेली में दिखा कुदरत का विकराल रूप, भारी ओलावृष्टि से फसलों को भारी नुकसान

अटेली । पिछले कुछ दिनों से हरियाणा के अनेक क्षेत्रों में मौसम में बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं. किसी दिन तेज धूल भरी आंधी और छिटपुट वर्षा के साथ मौसम में बदलाव देखने को मिला है. किसी किसी दिन हल्के ओले भी गिरे हैं, लेकिन काफी समय से भारी ओलावृष्टि नहीं हुई है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के ऐसे 2 गांव जहां पर पानी की बिल्कुल भी बर्बादी नहीं होती, डॉक्यूमेंट्री मे आए नजर

olavarsthi

जिसकी वजह से फसलों को कोई नुकसान नहीं हुआ है, परंतु आज मौसम में हुए अचानक बदलाव की वजह से फसलों को भारी नुकसान झेलने को मिला है. हरियाणा के अटेली क्षेत्र में मौसम में अचानक से बदलाव देखने को मिला है. क्षेत्र में भारी ओलावृष्टि हुई है. ओले गिरने की वजह से क्षेत्र में फसलों को बहुत भारी नुकसान हुआ है.

अटेली के खैरानी गांव में रहने वाली बबिता देवी ने बताया की उनके क्षेत्र में हल्की बारिश के साथ भारी ओलावृष्टि हुई, जिससे उनके क्षेत्र में नरमा की फसल को नुकसान हुआ है. उन्होंने बताया की आसपास के सभी गाँवो में भी इस ओलावृष्टि का नुकसान हुआ है. क्षेत्र में घरो के ऊपर रखी हुई पानी की टंकिया भी क्षतिग्रस्त हुई है व पशुओ के लिए बनाया गए शेड को भी हानि हुई है. बता दे आज दोपहर खैरानी, खैराना, मोहल्ड़ा, भोजावास, राताकलां, राताखुर्द, महासर व कुछ अन्य गाँवो में करीबन दो बजे के आस-पास ओलावृष्टि हुई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!