हवाई यात्रियों के लिए अच्छी खबर, अब इस फ्लाइट के दौरान मिलेंगी ये सुविधाएं

नई दिल्ली | Air Asia India में हवाई यात्रा करने वालों के लिए एक अच्छी खबर है. जब भी कोई इस फ्लाइट में यात्रा करेगा तो उस समय वह फ्लाइट में फिल्म, वेब सीरीज और समाचार सहित कई तरह की डिजिटल सामग्री का आनंद ले सकते हैं. कंपनी ने अपनी फ्लाइट्स में इन-फ्लाइट एक्सपीरियंस हब ‘एयरफ्लिक्स’ की सेवा शुरू कर दी है. भारतीय उपभोक्ता इस ऑफर के तहत 6,000 घंटे से अधिक हाई रेजॉलूशन कंटेंट का आनंद ले सकते हैं. इसके तहत ग्राहकों को 1,000 से अधिक अंतरराष्ट्रीय और भारतीय फिल्मों, लघु फिल्मों और 1,500 से अधिक वेब सीरीज एपिसोड उपलब्ध कराया जाएगा.

यह भी पढ़े -   Indian Army Jobs: भारतीय सेना में आई अनेक पदों पर भर्ती, 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए सुनहरा अवसर

Air Asia Aeroplane

‘एयरफ्लिक्स’ की शुरुआत करने को लेकर उत्साहित

एयर एशिया इंडिया के मुख्य विपणन अधिकारी बुटालिया का कहना है कि इस नई शुरूआत के लिए एयर एशिया इंडिया उत्साहित हैं. इसके अलावा हम अपने प्रौद्योगिकी प्लेटफॉर्म के लिए शुगरबॉक्स के साथ साझेदारी कर उत्साहित हैं. अब ग्राहक फ्लाइट में सफर के दैरान इन-फ्लाइट डाइनिंग, मनोरंजन और शॉपिंग से परे कई नवीन सुविधाओं का आनद उठा सकेंगे.

मिलेंगी ये सुविधाएं

फ्लाइट में लोगों को ‘AirFlix’ 1Gbps तक की स्पीड और 8TB की स्टोरेज क्षमता के साथ गेम, टेक कंटेंट, न्यूज आर्टिकल्स, म्यूजिक, ई-कॉमर्स आदि की सुविधाएं मिलेंगी. शुगरबॉक्स की पेटेंटेड क्लाउड फ्रैगमेंट तकनीक का उपयोग करते हुए विमान में यात्रियों के लिए नई सुविधाएं शुरू की जा रही हैं.

यह भी पढ़े -   ड्राइविंग लाइसेंस को लेकर बड़ा अपडेट, अब DL से मिल जाएगी पूरी हिस्ट्री

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!