सुशील कुमार की गिरफ्तारी से हरियाणा पुलिस को आस, क्या पकड़ में आएगा सात लाख का बदमाश

नई दिल्ली | दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर की हत्या में ओलंपिक विजेता सुशील कुमार की गिरफ्तारी के बाद हरियाणा के साथ लाख के इनामी बदमाश काला जठेड़ी के विषय में पुलिस को सुराग मिल गए हैं. काला जठेड़ी 3 महीने पहले फरीदाबाद पुलिस की कस्टडी से फरार हुआ था. वह अब मलेशिया में दुबई में घूम रहा है. आपको बता दें कि इस समय काला जठेड़ी के पास ही लॉरेंस बिश्नोई गैंग की कमान है. वहीं से ही इस गैंग को चला रहा है. पुलिस काला जठेड़ी की सही लोकेशन पता करने में जुटी हुई है.

यह भी पढ़े -   रेवाड़ी: चलती कार में अचानक लगी आग, चालक झुलसा

sushil 1

सोनीपत के गांव जठेड़ी का रहने वाला काला जठेड़ी नामक युवक 3 महीने पहले फरीदाबाद पुलिस की कस्टडी से फरार हुआ था. इसके बाद उस पर 7 लाख का इनाम घोषित कर दिया था. पहलवान सागर की हत्या में ओलंपिक विजेता सुशील कुमार की गिरफ्तारी के बाद उसके काला जठेड़ी से संबंध उजागर हुए तो उसके सहारे काला जठेड़ी को लेकर पुलिस को अहम जानकारियां हाथ लगी है.

पुलिस कस्टडी से भागने के बाद काला जठेड़ी रितेश ने पहुंच गया था. पहले वह दुबई गया था. पुलिस सूत्रों के अनुसार पहले उसके दुबई रहने की जानकारी पुलिस को मिल गई थी. परंतु पुलिस को उस समय उसकी सही लोकेशन नहीं मिल पाई थी. अब पुलिस को काला जठेड़ी के मलेशिया में होने का पता चला है. आपको बता दें कि यह जानकारी ओलंपिक विजेता सुशील कुमार के सहारे प्राप्त हुई है. लेकिन सुशील को भी उसकी वहां की सही लोकेशन पता नहीं है.

यह भी पढ़े -   किसान आंदोलन में हुई बर्बरता का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

पुलिस सूत्रों के अनुसार लॉरेंस बिश्नोई, काला जठेड़ी, राजू बसौदी पूरी योजना के साथ गैंग को चलाते हैं. इनमें से एक व्यक्ति गैंग को चलाने के लिए बाहर रहता है. जब लॉरेंस बिश्नोई जेल में बंद था तो राजू बसौदी गैंग को चला रहा था. राजू बसौदी के पकड़े जाने के बाद काला जठेड़ी गैंग को चलाने के लिए पुलिस कस्टडी से भाग गया. अब इसके हाथ में ही गैंग की कमान है.

काला जठेड़ी की सही लोकेशन की जानकारी प्राप्त करने के लिए काम किया जा रहा है. इससे ज्यादा अभी कुछ नहीं कहा जा सकता है – जश्नदीप रंधावा, एसपी

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!