हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री का धमाल, इस गाने पर आए 700 मिलियन व्यूज

नई दिल्ली । पिछले कई महीनों से हरियाणवी इंडस्ट्री का एक गीत लोगों के दिलों पर राज कर रहा है. हरियाणवी सेंसेशन रेणुका पवांर का यह गीत ’52 गज का दामन ‘ आजकल हर शादी समारोह की पहली पसंद बना हुआ है.इस गाने में अमन जाजी व प्रांजल दहिया नजर आ रहे हैं. लीरिक्स मुकेश जाजी के है व म्यूजिक एम जे कम्पनी ने दिया है.

52 gaj ka daman

रेणुका पवांर के इस गीत ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. गाने के 1-2 लाख नहीं बल्कि 700 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. इस गाने को हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री का सबसे बड़ा हिट बताया जा रहा है. सिर्फ ये गाना ही नहीं, हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री के कई गानों के मिलियन व्यूज आ चुके हैं. इन्हीं में से एक गाना है , सैंडल जिसके भी 600 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. इस गाने में अंजलि राघव व विजय वर्मा नजर आए थे. गाने के बोल राजु पंजाबी के थे. इस गाने को डायरेक्ट विजय वर्मा ने किया था.

यह भी पढ़े -   रेवाड़ी- दिल्ली के बीच आज से 21 दिसंबर तक कई पैसेंजर ट्रेने रद्द, इन ट्रेनों का बदला गया रूट

अजय हुड्डा,दिलेर खरकिया का मोटो गाना भी लोगों के बीच काफी लोकप्रिय रहा था. इस गाने को भी यूट्यूब पर 500 मिलियन व्यूज ने देख लिया है. गौरतलब है कि हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री इन दिनों लोगों के दिलों पर छाईं हुईं है. शादियों व पार्टियों में हरियाणवी गानों की धुम मची हुई है. लोगों को हरियाणवी म्यूजिक बहुत पसंद आ रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!