हत्या के मामले में पहलवान सुशील कुमार को ढूंढ़ने में जुटी चार राज्यों की पुलिस, नहीं मिल रहा सुराख

नई दिल्ली । पहलवान सुशील कुमार जो ओलंपिक पदक विजेता रह चुके हैं, की परेशानियां लगातार बढ़ती ही जा रही है. जूनियर नेशनल चैंपियन रहे सागर पहलवान की छत्रसाल स्टेडियम में हत्या के केस में आरोपी सुशील पहलवान की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है. परंतु अभी तक कोई सुराग बरामद नहीं हो पाया है. दिल्ली पुलिस की दर्जन से ज्यादा टीमें पांच राज्यों में सुशील पहलवान की तलाश कर रही है.

sushil

इस केस की जांच कर रहे एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा है कि उत्तराखंड, यूपी, राजस्थान, हरियाणा और दिल्ली एनसीआर में दिल्ली पुलिस की 12 से ज्यादा टीमें पहलवान सुशील कुमार की तलाश में छापेमारी कर रही है. सुशील पहलवान की आखिरी लोकेशन हरिद्वार की थी. इसके बाद उनका मोबाइल बंद आ रहा है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को पुलिस की एक टीम द्वारा सुशील पहलवान के ससुर और गुरु सतपाल से बातचीत की गई. सतपाल ने सुशील के संबंध में किसी भी प्रकार की जानकारी होने से साफ मना कर दिया है. जानकारी के अनुसार सुशील पहलवान एक या दो दिनों में पुलिस के सामने पेश हो सकता है. फिलहाल सुशील पहलवान कानूनी सलाह ले रहा है.

यह भी पढ़े -   चमत्कार: अंतिम संस्कार की तैयारियों के बीच जिंदा हुआ सात साल का मासूम, मां की पुकार पर चलने लगी सांस

दूसरी तरफ गिरफ्तार किए गए आरोपी प्रिंस दलाल से पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है. इस पूछताछ में उस दिन घटना में मौजूद 17 युवकों की एक लिस्ट बनाई गई है. इसी लिस्ट के आधार पर पुलिस ने सभी लोगों की खोज कर रही है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार इन सभी युवकों के मोबाइल बंद आ रहे हैं. अभी तक पूरे मामले में जायदाद प्रॉपर्टी के मामले में झगड़े की बात निकल कर आ रही है. दूसरी ओर सूत्रों के अनुसार झगड़े की एक वजह टशन भी है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!