सागर हत्याकांड: सुशील कुमार की रोहिणी कोर्ट में पेशी, अब राते कटेगी मंडोली जेल में

नई दिल्ली । सागर मर्डर केस में आरोपी पाए गए ओलंपिक विजेता सुशील कुमार तथा अजय को क्राइम ब्रांच ने रोहिणी कोर्ट में पेश किया. दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने सुशील कुमार को न्यायिक हिरासत में जेल भेजने के आदेश दिए है. सुशील को मिली धमकी को देखते हुए उसे तिहाड़ जेल में न भेजकर मंडोली जेल भेजा गया है तथा वहा उसे अलग सेल में रखा जाएगा.

यह भी पढ़े -   पुलिस वालों के ही घर में चोरी करता था जेल वार्डन, शक ना हो इसलिए पहनकर जाता था वर्दी

sushil kumar 4

आपको बता दें कि तो पार्क ओलंपिक विजेता सुशील कुमार की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए यह फैसला लिया गया है. खास की बात यह है कि सुधीर कुमार को दिल्ली पुलिस 10 दिन के रिमांड पर लेने के बाद भी सुशील का मोबाइल फोन, घटना के समय पहने कपड़े, वीडियो के दौरान उसके हाथ से नजर आया ठंडा, सुशील के घर पर लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर सेक्सी फिल्म अभी तक बरामद नहीं कर सकी है.

सुशील का अब नया ठिकाना मंडोली जेल नंबर 15 में होगा. जेल में सुशील को देर रात मेडिकल कराने के बाद बुलाया गया है. कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए सुशील कुमार को जेन नंबर 15 में अन्य कैदियों से अलग रखा गया है. सुशील को तमिलनाडु पुलिस सुरक्षा में रखा जाएगा तथा इस पर सीसीटीवी कैमरे से नजर भी रखी जाएगी.

यह भी पढ़े -   किसान आंदोलन में हुई बर्बरता का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी

आगर सुशील कुमार में कोरोना के लक्षण देखे गए तो उसका कोविड टेस्ट भी कराया जाएगा. फिलहाल सुशील को जेल में 14 दिन के लिए अन्य कैदियों से क्वारंटीन में रखा जाएगा. प्राप्त सूत्रों के अनुसार देर रात जब सुशील कुमार जेल में पहुंचा तो जेल के अधिकारियों ने उसे खाना दिया, लेकिन सुशील कुमार ने खाना खाने से मना कर दिया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!