दहेज में क्रेटा और 2 लाख नहीं दिए तो बहु से साथ कर दिया ये कांड, 4 पर केस

नूंह ।  हरियाणा से एक बार फिर से दरिंदगी का मामला सामने आया है. ससुराल वालों ने अपनी बहू को दहेज में क्रेटा गाड़ी और ₹2,00,000 नहीं लाने पर मौत के घाट उतार दिया. यह मामला हरियाणा के नूंह जिले के मालब गांव का है. इस मामले में ससुराल पक्ष के 4 लोगों सास, ससुर, पति और ननद के विरुद्ध पुलिस द्वारा केस दर्ज कर लिया गया है. सोमवार को नूंह सीएचसी में बहू के शव का पोस्टमार्टम पुलिस द्वारा करवाया गया और फिर शव को परिवार वालों को सौंप दिया गया. अभी तक आरोपी गिरफ्तार नहीं किए गए हैं. पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़े -   टीकरी बॉर्डर केस : रोज हो रहे नए खुलासे, अब पीड़िता का मोबाइल सामने लाएगा सच

NUH WIFE MURDER NEWS

मृतका नाहिदा के पिता जी इकबाल जो गांव बावला के रहने वाले हैं, ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई कि उनकी बेटी नाहिदा की शादी लगभग डेढ़ साल पहले मालब गांव के इनाम पुत्र जान मोहम्मद के साथ 26 दिसंबर 2019 को हुई थी. इस शादी में उन्होंने अपनी हैसियत के अनुसार अपनी पुत्री को सामान दिया. परंतु दिए गए सामान से ससुराल वाले खुश नहीं थे और दहेज के लिए शादी के अगले दिन ही बेटी को उलाहना देने लगे. इसके पश्चात उनकी बेटी अपने मायके में आ गई.

यह भी पढ़े -   मेवात में तुफानी बारिश के साथ जमकर ओलावृष्टि, 18 दुधारू मवेशियों की गई जान

बेटी के ससुराल वालों ने दहेज में क्रेटा गाड़ी और ₹2,00,000 की मांग की. इसको लेकर कई बार गांव में पंचायतें भी हुई. जिसके पश्चात ससुराल वाले बेटी को अपने साथ ले आए. एक हफ्ते बाद ससुराल वाले दोबारा से बेटी को दहेज के लिए तंग करने लगे और दहेज ना लाने पर रात भर पीटते रहे. ससुराल वालों ने नाहिदा को जान से मारने की भी धमकी दी. ससुरा जान मोहम्मद ने 28 मार्च की दोपहर को मायके पक्ष को फोन किया और बताया कि नाहीदा की तबीयत खराब है.

यह भी पढ़े -   पहले पड़ोसन को माना बहन, फिर अश्लील वीडियो बना की रेप की कोशिश

जब मायके वाले बेटी के ससुराल मालब गांव में पहुंचे तो उन्होंने अपनी बेटी को मृत अवस्था में पाया. पीड़ित पिता के अनुसार दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुराल के 4 लोगों ने ननंद, सास, ससुर जान मोहम्मद और पति इनाम ने मिलकर उनकी बेटी को जान से मार दिया. चारों आरोपियों के विरुद्ध अकेड़ा पुलिस चौकी इंचार्ज बलबीर ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. अब आगे की कार्यवाही पुलिस द्वारा की जा रही है.

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!