हरियाणा पुलिस का अत्याचार, थाने में थर्ड डिग्री देखा बुजुर्ग की मौत, एएसआई गिरफ्तार

पानीपत | हरियाणा के पानीपत जिले के किले थाने में 55 वर्षीय बुजुर्ग अयूब की मौत का मामला सामने आया है. मृतक के परिजनों ने एसआई धर्मवीर पर थर्ड डिग्री देने का आरोप लगाया. अयूब का कोई कसूर भी नहीं था उसके दामाद का भाई. एक युवती को भगा ले गया था. आरोप है कि शराब के नशे में धुत एएसआई ने थर्ड डिग्री टॉर्चर किया मुंह व नाक में पानी डाल दिया. इससे बुर्जग की मौत हो गई . आरोपी एएसआई के खिलाफ गलत तरीके से पूछताछ करने और हत्या का मामला दर्ज कार. उसे गिरफ्तार कर लिया

यह भी पढ़े -   रेवाड़ी: चलती कार में अचानक लगी आग, चालक झुलसा

panipat news today 2

बता दें कि अशोक विहार कॉलोनी में रहने वाली एक महिला ने किला थाना में शिकायत दी की 26 मई कि सुबह 11:00 बजे उसके 22 वर्षीय बेटी का डाबर कॉलोनी के इरशाद ने अपहरण कर लिया है इस साजिश में आरोपित की भाभी भी शामिल है 27 मई को पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था. पुलिस आरोपित युवक की तलाश कर रही है. डीएसपी मुख्यालय सतीश कुमार वत्स ने बताया कि मामले की जांच अधिकारी किला थाने.

एएसआई इसराना निवासी धर्मवीर मंगलवार शाम को आरोपित इरशाद के भाई के ससुर फैक्ट्री के खड़ी मास्टर विद्यानंद कॉलोनी के 55 वर्षीय अयूब को थाने लाया. इरशाद के ठिकानों को पूछने लगे. एएसआई ने पूछने का गलत देवड़ा तरीका अपनाया और उसकी मौत हो गई. किला थाना प्रभारी महिपाल की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज कर आरोपित एएसआई को गिरफ्तार कर लिया .

यह भी पढ़े -   कोरोना महामारी में इंसानों के साथ रिश्ते भी दम तोड़ते दिए दिखाई, जानिए पूरा मामला

अयुब के शव का बुधवार को सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जाएगा. इसके बाद ही मौत कैसे हुई, इसका पता चल पाएगा. इस पूरे मामले की जांच मजिस्ट्रेट द्वारा करवाई जाएगी. बता दें कि मृतक अयुब उग्राखेड़ी के पास स्थित एक फैक्ट्री में दरी बनाने का काम करता था. अयुब के दामाद इरशाद ने बताया की एएसआई धर्मबीर में उनके सामने सी आयूब को टॉर्चर किया और पीट-पीट कर उसे मौत के घाट उतार दिया और उन्हें भी पुलिस द्वारा टॉर्चर किया गया.

यह भी पढ़े -   देखे तस्वीरे: खन्ना में सरिए से भरे ट्राले में जा घुसी टूरिस्ट बस, दो ड्राइवरों की मौत

एएसआई धर्मवीर पर आरोप है कि उसने लड़की पक्ष ने 10 हजार रुपये रिश्वत में ले रखे थे. आरोपित एएसआई तीन दिन से उनके पिता को थाने ले जाता. गाली-गलौज करके मारपीट करता. मंगलवार को शराब के नशे में एएसआई धर्मबीर उनके पिता को घसीटकर थाने ले आया. पिता को थर्ड डिग्री देकर मार डाला.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!