देवेंद्र बबली का किसानों द्वारा विरोध करने पर ओपी धनखड़ बोले, आंदोलन करने की एक सीमा होती है

पानीपत । बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली का किसानों द्वारा विरोध करने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. ओपी धनखड़ ने कहा कि संविधान में किसी के साथ भी मनमानी करने का किसी के पास अधिकार नहीं है. उन्होंने कहा कि आंदोलन करने की एक सीमा होती है और यह आंदोलन मर्यादा में रहकर ही किए जा सकते हैं. कोई भी अगर इस मर्यादा को तोड़ता है तो यह आंदोलन कलंकित हो जाते हैं.ओपी धनखड़ बीते दिन देर से शाम पानीपत पहुंचे थे, इसी दौरान धनखड़ ने कहा कि किसी की स्वतंत्रता का हनन करने का किसी के पास भी अधिकार नहीं है.

यह भी पढ़े -   लव मैरिज का दर्दनाक अंत: पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने लगाई फांसी

Om Parkash Dhankar

बता दें कि कल सुबह करीब 11:30 बजे किसान यूनियन के नेता प्रचार करने के लिए शहर जा रहे थे तो विधायक देवेंद्र सिंह बबली व उक्त लोग सिटी थाना के पास कार में आ गए. किसान शांतिपूर्वक तरीके से अपना विरोध कर रहे थे और नारेबाजी कर रहे थे. तभी विधायक देवेंद्र सिंह बबली अपनी गाड़ी से आए और किसानों को मां बहन की गालियां देने लगे. तब बाद में पुलिस द्वारा बीच बचाव किया गया.

किसानों ने कहा कि विधायक द्वारा गाली देने से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है. उसी समय विधायक ने किसानों को कहा कि वे सरकारी अस्पताल के कार्यक्रम में आएंगे तब जो करना है कर लेना. किसानों ने कहा कि करीब 2:00 बजे विधायक अस्पताल के प्रोग्राम में आए ,जहां किसान शांतिपूर्वक तरीके से विरोध करने पहुंचे थे. विधायक व उक्त लोगों ने कुछ अन्य लोगों के साथ मिलकर किसानों के साथ मारपीट की. जिसमें कुला निवासी सर्वजीत, भोडी निवासी ज्ञान सिंह व फतेहपुरी निवासी बूटा सिंह को चोटें आयी हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!