Hum Do Hamare Do: पानीपत के सार्थक ने निभाया राजकुमार राव के बचपन का किरदार, जीता सभी का दिल

पानीपत । बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की नई फिल्म आई है हम दो, हमारे दो . बता दें कि डिजनी हॉटस्टार के ओटीटी यानी ओवर द टॉप प्लेटफार्म पर रिलीज हुई. इस फिल्म में छोटे राजकुमार यानी उनके बचपन का किरदार निभाने वाले सार्थक शर्मा पानीपत से हैं. उनका ऑडिशन के एक शुट में ही चयन हो गया था. वह करीब 10 मिनट की भूमिका मे नजर आते हैं, उन्होंने  इतने ही समय में सभी का दिल जीत लिया . उनके घर पर बधाइयां लगातार पहुंच रही है.

यह भी पढ़े -   हरियाणवी पहलवान पर आया अमेरिकन गोरी का दिल, दिसंबर में करेंगे शादी

news 7

हरियाणा के पानीपत के रहने वाले हैं सार्थक

इससे पहले सार्थक ने एक विज्ञापन मे माधुरी दीक्षित के साथ शूटिंग की थी. बता दे कि सार्थक का परिवार समालखा की कृष्णा कॉलोनी में रहता है. उनकी मां जीवन ज्योति खुद थिएटर आर्टिस्ट और पिता आशीष शर्मा एडवोकेट है . बड़ी बहन आठवीं कक्षा में पढ़ती है,वह भी थिएटर की शौकीन है. सार्थक को अभिनय के गुण उनके घर से ही मिले हैं. उनकी मां पहले निजी स्कूल में पढ़ाती थी. उन्होंने और उसी स्कूल की मोनिका सलूजा ने नौकरी छोड़कर एक ग्रुप बनाया. इसका नाम एबीसीए यानि एनी बडी कैन एक्ट रखा. जीवन ज्योति ने जागरण से बातचीत करते हुए बताया कि लॉकडाउन के वक्त वह बच्चों को ऑनलाइन ही अभिनय सिखा रही थी .

यह भी पढ़े -   पानीपत में तैयार हुआ हरियाणा का दूसरा ऑटोमेटिक सब स्टेशन, जानिए क्या होगा फायदा

कोरोना की दूसरी लहर खत्म होने को है. उसके बाद सेक्टर 12 में दोबारा से क्लास शुरू करने जा रहे थे,  तभी उन्हें हम दो हमारे दो फिल्म के बारे में पता चला, जिसका ऑनलाइन ऑडिशन हुआ. इसमें इनके ही ग्रुप के बच्चों ने भाग लिया जिसमें सार्थक का चयन हो गया. उन्होंने ऑडिशन और इंटरव्यू में एक शॉट में बच्चे का आत्मविश्वास देखा तो उसे चुन लिया. चंडीगढ़ और मोहाली में शूटिंग हुई. मोनिका सलूजा का कहना है कि थिएटर सीखने से बच्चों में आत्मविश्वास बढ़ रहा है. सार्थक की शूटिंग परेश रावल के साथ हुई है, वह भी सार्थक की प्रतिभा देखकर हैरान रह गए.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!