पानीपत: पुलिस थाना बेचने बैठा पीड़ित परिवार, पुलिस से नहीं मिला था इंसाफ

पानीपत | भारत में किसी के साथ भी अनन्या होता है तो वो इंसाफ के लिए पुलिस की मदद चाहता है ऐसे ही पानीपत के कारद गांव में एक परिवार ने पुलिस से मदद मांगी, लेकिन जब उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो उन्होंने ऐसा कदम उठाया कि सब देखकर हैरान रह गए. दरअसल इस परिवार को मारपीट व जान से मारने की धमकी मिल रही थी जिसके बाद इन्होंने पुलिस से मदद मांगी, लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की तो यह परिवार थाने में ही थाना बिकाऊ है का बोर्ड लगाकर बैठ गया. जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

यह भी पढ़े -   पानीपत रिफाइनरी को इथेनॉल प्लांट की सौगात, पीएम मोदी आज करेंगे शुभारंभ

Police

कार्रवाई ना करने पर नाराज परिवार

दरअसल, शुक्रवार को एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि गांव का एक परिवार उसे मारपीट व जान से मारने की धमकी दे रहा है, लेकिन पुलिस द्वारा इस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. जिससे खफा महिला परिवार सहित शनिवार को पुलिस थाना के सामने बैठ गई. जब इसकी खबर पुलिस को हुई तो हड़कंप मच गया. यह परिवार अपने हाथों में थाना इसराना बिकाऊ की तख्तियां लिए हुए थे इसी के साथ पैसे और तेल की बोतल लेकर जान देने और पुलिस को खरीदने का दावा कर रहा था.

यह भी पढ़े -   पानीपत रिफाइनरी को इथेनॉल प्लांट की सौगात, पीएम मोदी आज करेंगे शुभारंभ

मारपीट और जान से मारने की दी धमकी

बता दें कि 23 जुलाई को आरोपी परिवार के तीन से चार लोगों ने उसके साथ मारपीट और फोन तोड़कर उसके बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी. इस पर कार्रवाई ना होने से खफा होकर मदन मोहन वासी कारद अपनी पत्नी और माता व बच्चों को साथ लेकर थाने के सामने आकर शनिवार को बैठ गया. हालांकि कुछ समय बाद इसराना थाना प्रभारी दीपक कुमार ने धरने पर बैठे परिवार के पास पहुंच परिवार को मामले में उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया और वहां से उठाया.

जमीन को लेकर था विवाद

पुलिस को दी शिकायत में नीलम पत्नी मदन मोहन वासी कारद ने बताया था कि उनके गांव के ही एक परिवार के साथ जमीन के एक टुकड़े को ले कर विवाद चल रहा था. जिसमे दूसरे पक्ष ने उनके परिवार के साथ मारपीट की व जान से मारने की धमकी दी. जिसको लेकर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!