दुकानें बंद तो शराब के ठेके क्यों खुले ? डिप्टी CM दुष्यंत चौटाला ने हंसकर ऐसे झाड़ा पल्ला !

गोहाना ।  कोरोना की तीसरी लहर के साथ भारत में इसके नए वैरिएंट ओमीक्रॉन ने भी दस्तक दे दी है. जिसके चलते एक बार फिर देशभर में कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. इसी के साथ तमाम राज्य सरकारों ने पाबंदियां लगा दी है. जिसमे दुकानों, मल्टीप्लेक्स, जिम, स्पा, स्कूल और कॉलेज आदि को बंद करने के निर्देश जारी कर दिए गए है. वही लगभग सभी राज्यों में रात्रिकालीन कर्फ्यू जारी है. इसी बीच हरियाणा के लोगो ने सरकार से शराब की दुकानों को बंद करने को लेकर सवाल किया. जिसके जवाब में डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला अपना पल्ला झाड़ते नजर आये.

यह भी पढ़े -   पेट्रोल- डीजल को लेकर आज फिर राहत भरी खबर, जाने क्या है आपके शहर में नया रेट

Dushyant Choutala

दरअसल, हरियाणा के डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला से जब पूछा गया कि – जब दुकानें बंद तो शराब के ठेके क्यों खुले ? तो इसके जवाब में चौटाला जी ने यह हँसते हुए ये बोलकर अपना पल्ला झाड़ लिया कि “- ये डिप्टी कमिश्नर का प्रीव्यू है उनको कहो तो बंद कर दें ” जानकारी के लिए बता दें दुष्यंत चौटाला के पास आबकारी विभाग भी है और ऐसे में शराब के ठेके खुले रहेंगे या बंद इसको लेकर चौटाला जी को ही फैसला लेना होता है.

हरियाणा के पांच जिलों शाम 5 बजते ही सभी दुकानों को बंद करा दिया जाता है, परन्तु शराब की दुकाने खुली रहती है. ऐसे में इसका मतलब यही हुआ कि शराब पर शायद कोरोना का संक्रमण नहीं आता है, जिसके चलते बाकि दुकानों की तरह शराब  ठेके बंद नहीं कराये जाते है. और इस बात का सवाल जब डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला जी से जाता है तो वो हँसते हुए इस बात के जवाब को टालते हुए नजर आते है.

यह भी पढ़े -   Swami Vivekananda: संघर्ष से भरा रहा स्वामी विवेकानंद का जीवन, फिर भी नहीं मानी हार

आपको बता दें आज दुष्यंत चौटाला गोहाना पहुंचे थे. जहां उन्होंने शराब ठेके खुले रहने और भिवानी में हुए खनन हादसे के बारे में भी बात की. वही जब सरकार से शराब की दुकानों को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इस बात को मजाक में लेते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी. और ऐसा उस समय जब देश में कोरोना की तीसरी लहर और ओमीक्रॉन ने अपना तांडव मचाना शुरू कर दिया है. मालूम हो कोरोना की दूसरी लहर के दौरान भी ठेकों पर पाबंदी नहीं थी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!