अस्पताल की तीसरी मजिल से कूदे बिजली विभाग के पूर्व एसडीओ, थे कोरोना संक्रमित

रेवाड़ी । हरियाणा के रेवाड़ी एक दुखद खबर सामने आई है. प्राप्त जानकारी के अनुसार एक व्यक्ति ने अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. मृतक की उम्र 60 से 65 के बीच बताई जा रही है.

rewari sdo news today

गौरतलब है कि बढ़ते हुए कोरोना संक्रमण के मामले सरकार के साथ-साथ आम जनमानस के गले की फांस बन चुके हैं. लोगों के रोजगार  चौपट हो चुके हैं साथ ही साथ आम लोगों को शारीरिक परेशानी के साथ-साथ मानसिक परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है. एक ओर जहां बीमारी के कारण शारीरिक रूप से अक्षमता तो आती ही है साथ मानसिक रूप से भी मरीज का मनोबल गिरता है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में बढ़ रहा है मौतों का आंकड़ा, हर घर में बुखार,खांसी -जुकाम के मरीज

आज प्राप्त जानकारी के अनुसार हरियाणा के झज्जर के गांव दोहड के रहने वाले एक बुजुर्ग व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली. कोरोना संक्रमित  पाने के बाद उक्त व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. पिछले 3 दिन से वह अस्पताल में भर्ती थे.मृतक का नाम युद्धवीर बताया जा रहा है. मृतक युद्धवीर बिजली विभाग में एसडीओ के पद पर कार्यरत थे. करीब 1 महीने पहले ही वह बिजली विभाग से सेवानिवृत्त हुए थे. अभी मृत्यु के कारणों का पता नहीं लग पाया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!