रोहतक पीजीआई में 58 डॉक्टर और नर्स कोरोना संक्रमित, इलाज कराने जाएं तो रहें सावधान

रोहतक । यदि आप भी रोहतक पीजीआई में अपना उपचार करवाने की सोच रहे हैं तो जरा सावधान हो जाएं. बुधवार को रोहतक पीजीआई में डॉक्टर, पैरामेडिकल स्टाफ, नर्स, बियरर, स्वीपर सहित 58 पॉजिटिव पाए गए हैं. यह आंकड़ा 8 अप्रैल तक का है. आज से सुबह 9:00 बजे से लेकर 11:00 बजे तक ही कार्ड बनाए जाएंगे. डॉक्टर के परामर्श पर ही दूर क्षेत्रों से आए मरीजों के कार्ड बनाए जाएंगे. ट्रामा सेंटर को शुक्रवार से कोविड-19 हॉस्पिटल बनाना था, शिफ्टिंग का कार्य किया जा रहा है, इसके चलते कोविड-19 हॉस्पिटल शनिवार तक बना दिया जाएगा.

यह भी पढ़े -   पत्नी-बेटे व हनीप्रीत से मिलने की जिद करता रहा राम रहीम, इस वजह से पुलिस ने पूरी नहीं की ख्वाहिश

corona virus doctor image

इसके साथ ही बुधवार को जिले में 16 नए कोरोना मरीज पाए गए. जिले में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 415 हो गई है. रोहतक जिला प्रशासन विद्यालयों में हर विद्यार्थी की टेस्टिंग और स्क्रीनिंग पर बल दे रहा है. बुधवार को जिले के अंबेडकर चौक पर स्थित मॉडल स्कूल और नारायण कंपलेक्स स्टेट बैंक ऑफ बड़ौदा में स्पेशल कोरोना जांच शिविर का आयोजन किया गया और बड़ी संख्या में सैंपल लिए गए. लगभग 300 विद्यार्थियों की जांच मॉडल स्कूल में की गई. आज 2082 लोगों के सैंपल लिए गए हैं.

यह भी पढ़े -   फरीदाबाद में महामारी से जुड़ी सारी जानकारी एक ही पोर्टल पर उपलब्ध,  कृष्ण पाल गुर्जर ने बटन दबा की लॉन्च

बुधवार को जिले में कोरोना से कुछ राहत मिली है. 48 करोना मरीज ठीक होकर अपने घर लौट गए हैं. जिले में अभी तक 12394 कोरोना मरीज़ स्वस्थ हो चुके हैं, रिकवरी रेट 95.53 फ़ीसदी पर आ गया है.

पीजीआई में हेल्थ वर्कर संक्रमित

मार्च में इतने संक्रमित
डॉक्टर 35
स्टाफ नर्स 5
पैरामेडिकल स्टाफ 1
स्वीपर 0
मिनिस्ट्रियल स्टाफ 0

यह भी पढ़े -   भिवानी के अस्पताल में शवों की अदला बदली, पुष्पा की जगह रामकली का कर दिया अंतिम संस्कार

8 अप्रैल तक
डॉक्टर 48
स्टाफ नर्स 19
पैरामेडिकल स्टाफ 12
स्वीपर 7
मिनिस्ट्रियल स्टाफ 2

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!