कोरोना को देखते हुए रोहतक में धारा 144 लागू, MDU परीक्षा भी स्थगित

रोहतक | हरियाणा में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. प्रतिदिन नए-नए मामले पाए जा रहे हैं. आए दिन जगह जगह पर कोरोना विस्फोट होता दिखाई दे रहा है. कोरोना मरीजों से अस्पताल भर गए हैं. अस्पतालों में कोरोना मरीजों के इलाज हेतु चिकित्सा सुविधाओं की भी कमी पड़ रही है. हरियाणा के लगभग सभी जिलों में कोरोना संक्रमण ने कहर मचाया हुआ है.

यह भी पढ़े -   कोरोना काल: हरियाणा में पैरामेडिकल स्टाफ का संकट, सेना संभालेंगी मोर्चा

MDU

रोहतक में धारा 144 लागू

हरियाणा के रोहतक जिले में प्रशासन द्वारा धारा 144 को लागू कर दिया गया है. अब जिले में 4 लोगों से ज्यादा एक स्थान पर इकट्ठे नहीं हो सकते. आम आदमी के बीच में 2 गज की दूरी और सभी के लिए मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया गया है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में बढ़ रहा है मौतों का आंकड़ा, हर घर में बुखार,खांसी -जुकाम के मरीज

एमडीयू यूनिवर्सिटी ने स्थगित की यह परीक्षाएं

रोहतक की महर्षी दयानंद यूनिवर्सिटी एमडीयू ने भी कोरोना संक्रमण को देखते हुए एक बड़ा फैसला लिया है. 1 मई 2021 से यूजी/पीजी की कई परीक्षाएं ऑनलाइन आयोजित करवाई जानी थी. अब महर्षी दयानंद यूनिवर्सिटी ने 1 मई से आयोजित होने वाली सभी यूजी/पीजी की ऑनलाइन परीक्षाओं को स्थगित कर दिया है. कोविड-19 कोरोना वायरस वैश्विक महामारी को ध्यान में रखते हुए यह निर्णय लिया गया है. आने वाले आदेशों तक यह परीक्षाएं स्थगित रहेंगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!