ऐलनाबाद को आज मिलेगा अगला विधायक, सुबह 8:00 बजे से मतगणना शुरू

सिरसा ।  ऐलनाबाद उपचुनाव की मतगणना आज सुबह 8:00 बजे से शुरू हो चुकी है. मतगणना केंद्रों पर सबसे पहले पोस्टल बैलट की गिनती की जा रही है. उपचुनाव में मुख्य मुकाबला इनेलो के अभय सिंह चौटाला, भाजपा-जजपा गठबंधन के प्रत्याशी गोविंद कांडा और कांग्रेस के उम्मीदवार पवन बेनीवाल के बीच देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़े -   कृषि कानूनों की वापसी के बाद हरियाणा में राजनीतिक हलचल तेज, भाजपा ने बुलाई पदाधिकारियों की बैठक

Eelection Result Counting

चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय में ऐलनाबाद उपचुनाव की सुबह 8:00 बजे से शुरू हो चुकी है. कुल मिलाकर 16 राउंड में मतगणना होगी. मतगणना के लिए 16 टेबल लगाई गई है. प्रत्येक टेबल पर एक समय में एक मशीन लगाई गई और 14 मशीनों की गिनती पर एक राउंड होगा. 16 राउंड की मतगणना के बाद प्रशासन रिजल्ट जारी करेगा. हालांकि यह कहा जा रहा है कि दोपहर तक अगले विधायक की तस्वीर थोड़ी-थोड़ी साफ होने लगेगी. प्रशासन की ओर से मतगणना केंद्र पर सुरक्षाबलों व पुलिस टीमों को तैनात किया गया है.

यह भी पढ़े -   गृह मंत्री अनिल विज ने सुर्खियों में बने,  गुरुग्राम के डॉक्टर सचिंद्र जैन के मामले का ब्यौरा लिया

जानकारी के लिए बता दें कि ऐलनाबाद उपचुनाव में 1 लाख 86 हजार 103 मतदाताओं के लिए 211 मतदान केंद्र बनाए गए थे. कुल 211 मतदान केंद्र में 33 शहरी और 178 ग्रामीण मतदान केंद्र बनाए गए थे. उपचुनाव के दौरान कुल 81.42 फीसदी वोट पड़े. भाजपा-जजपा गठबंधन, इनेलो और कांग्रेस के बीच त्रिकोणीय मुकाबला बनता नजर आ रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!