आप भी पा सकते हैं 5 रुपए में एक किलो आलू, लेकिन करना होगा यह काम…

सिरसा | कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सरकार लोगों से कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए अपील कर रही है. वहीं लोग भी लगातार सरकार की अपील का अनुसरण करते हुए वैक्सीन लगवाने के लिए पहुंच रहे हैं. लोगों को कोरोना वैक्सीन लगवाने हेतु प्रेरित करने के लिए हरियाणा के सिरसा जिले में एक वेजिटेबल स्टोर की तरफ़ से इंट्रस्टिंग स्कीम शुरू की है. इस स्कीम में बताया गया है कि कोई भी व्यक्ति जिसने कोरोना वैक्सीन लगवाई हुईं है, वह अपना सर्टिफिकेट या मैसेज दिखाकर मात्र 5 रुपए में 1 किलो आलू,1 किलो प्याज व 1 किलो टमाटर ले जा सकता है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में आठवीं पास युवाओ के लिए 100 पदों पर भर्ती जल्द, देखे पूरी जानकारी

Corona Vaccine Store Offer

वेजिटेबल स्टोर की तरफ़ से इस स्कीम का फायदा केवल वही लोग उठा सकते है जिन्होने कोरोना वैक्सीन लगवा ली है. वेजिटेबल स्टोर के मैनेजर मंदीप ने बताया कि कोरोना महामारी का प्रकोप देश में निरंतर बढ़ रहा है. ऐसे में बीमारी के प्रभाव से बचने के लिए सरकार लोगों को वैक्सीन लगवाने की तरफ जागरुक कर रही है. वहीं हमने अपने स्टोर की तरफ़ से यह स्कीम शुरू की है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में आठवीं पास युवाओ के लिए 100 पदों पर भर्ती जल्द, देखे पूरी जानकारी

मैनेजर ने बताया कि इस स्कीम का फायदा आप कोरोना वैक्सीन लगी हुई का मैसेज या सर्टिफिकेट दिखाकर उठा सकते है. इसके अलावा आपका 100 रुपए का न्यूनतम बिल हों. मैनेजर का कहना था कि बहुत सारे लोग इस स्कीम का फायदा उठा रहे हैं.

वहीं वेजिटेबल स्टोर पर सब्जी लेने आईं एक ग्राहक प्रीत ने बताया कि उसने वैक्सीन लगवाई हुईं है. यहां आकर पता चला कि मात्र पांच रुपए में तीनों चीजें आलू-प्याज व टमाटर मिल रही है. उन्होंने इस सराहनीय कदम की प्रशंसा की और कहा कि ये एक अच्छी प्रमोशन है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!