ऐलनाबाद में फिर चुनाव होने के संकेत, ओपी चौटाला बोले- किसानों ने कहा तो दोबारा इस्तीफा देंगे अभय चौटाला

फतेहाबाद | ऐलनाबाद विधानसभा उपचुनाव में इनेलो के प्रत्याशी ओपी चौटाला ने जीत हासिल की. अभय चौटाला की जीत के बाद इनेलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला का बड़ा बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने कहा कि किसानों के कहने पर अभय चौटाला दोबारा इस्तीफा देंगे.

Om Prakash Chautala

शनिवार, 6 नवंबर को इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने फतेहाबाद की जाट धर्मशाला में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इनेलो पार्टी किसानों के संघर्ष में उनके साथ हैं. उन्होंने यह भी कहा कि अभय चौटाला ने किसानों के हित में पहले भी इस्तीफा दिया था. किसान फिर से कहेंगे तो अभय दोबारा इस्तीफा दे देंगे.

ऐलनाबाद उपचुनाव में जीत को लेकर ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि इनेलो वर्कर्स ने जी तोड़ मेहनत की, जिसके बल पर चुनाव में जीत मिली और अब आगामी विधानसभा में भी इसी प्रकार वर्कर्स मेहनत करेंगे. उपचुनाव में बीजेपी के वोट प्रतिशत बनने के सवाल पर ओपी चौटाला ने जवाब दिया कि सरकार ने हर नाजायज हथकंडा इस चुनाव में अपनाया, खुलेआम पैसे बांटे गए और सरकारी तंत्र का खुला दुरुपयोग किया गया है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में विधानसभा के शीतकालीन सत्र से पहले मंत्रिमंडल में विस्तार संभव

जानकारी के लिए बता दें कि ऐलनाबाद विधानसभा सीट से इनेलो के विधायक अभय चौटाला ने केंद्र द्वारा लाए गए तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों को समर्थन देते हुए इस्तीफा दे दिया था. जिसके बाद ऐलनाबाद सीट पर 30 अक्टूबर को उपचुनाव हुए और अभय चौटाला ने फिर से जीत हासिल की. नतीजों में इनेलो प्रत्याशी अभय चौटाला को 65,897 वोट, बीजेपी-जेजेपी गठबंधन प्रत्याशी गोविंद कांडा को 59,189 वोट जबकि कांग्रेस के पवन बेनीवाल को मात्र 20,857 वोट मिले.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!