सिरसा में बीच सड़क पर लेटी महिला, न्याय न मिलने पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा

Casino

सिरसा। हरियाणा के सिरसा जिले में एक अजब सा कारनामा देखने को मिला. जिले के बरनाला रोड पर एक महिला ने हाई वोल्टेज ड्रामा किया. महिला रोड पर डीसी रेजिडेंस के पास सड़क के बीचो-बीच लेट गई और महिला ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया और नयाय की मांग की. सिविल लाइन थाना पुलिस खबर मिलते ही मौके पर पहुंच गई. काफी देर तक महिला वहीं पर न्याय की मांग पर अड़ी रही. कुछ समय के पश्चात मौके पर महिला के परिवार वाले भी पहुंच गए, तो महिला के परिवार वालों ने और पुलिस ने मिलकर उसे समझाया और अपने साथ ले गई. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह महिला मानसिक रूप से बीमार है.

यह भी पढ़े -   शर्मनाक: हिसार में अपनी मां की अश्लील वीडियो बनाकर बेटे ने मांगे 2 लाख, पैसे नहीं मिलने पर वीडियो किया वायरल

sirsa news 3

आपको बता दें कि यह महिला गुरुवार को शाम के समय बरनाला रोड पर ड्रामा करने लगी. महिला हरि विष्णु कॉलोनी की रहने वाली हैं. सिविल लाइन पुलिस और महिला थाना पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने महिला को बहुत समझाने की कोशिश की है. मामला यह है कि अनीता पत्नी रवि अपने ससुराल के विरुद्ध एफ आई आर दर्ज करवाने के लिए थाने गई थी और महिला को यह आभास हुआ कि उसका ससुराल पक्ष उसे उसके बच्चों से दूर करना चाहते हैं.

इस पूरे मामले में महिला थाना क्षेत्र की हेड कांस्टेबल रितु ने प्रेस मीडिया को जानकारी देते हुए कहा कि अनीता महिला थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाने आई थी. इसके पश्चात वह अचानक से थाने से भाग गई और बीच रोड पर लेट कर हाई वोल्टेज ड्रामा करने लगी. उन्होंने कहा कि यह महिला मानसिक रूप से परेशान है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!