निशा हत्याकांड में हलालपुर पंचायत ने किया ऐलान, आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही करेंगे दाह संस्कार

सोनीपत | पहलवान निशा और उसके भाई की गोलियां मारकर कल हत्या कर दी गई थी. निशा सोनीपत में प्रैक्टिस कर रही थी. इसी वारदात में निशा की मां को भी एक गोली लगी जिनका इलाज दिल्ली के एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है. पुलिस प्रशासन ने आज कुश्ती कोच और उसके साथियों को गिरफ्तार करने के लिए गांव में पंचायत बुलाई गई. पंचायत महिला प्रमुख फैसला लिया गया कि जब तक हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक मैं अपने बच्चों का दाह संस्कार नहीं करेंगे. आपको मैं अभी बता दे कि निशा और सूरज के पिता दयानंद CRPF में तैनात है और वर्तमान में जम्मू कश्मीर के सोपोर जिले में तैनात है.

यह भी पढ़े -   सोनीपत: संपत्ति लेकर दादी को छोड़ा बेसहारा, अब हाईकोर्ट में जमीन सहित 25‌ लाख रुपए हारा

nisha

आज गांव में इस हत्याकांड के संदर्भ में दहिया खाप के प्रतिनिधियों और ग्राम वासियों ने पंचायत बुलाई जिसमें यह फैसला लिया गया कि जब तक हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक वह अपने बच्चों का दाह संस्कार नहीं करेंगे आरोपी पवन और उसके साथियों पर सोनीपत पुलिस 5 लाख का इनाम भी रखें ताकि उनकी गिरफ्तारी जल्दी से की जा सके.

जानिए पुलिस ने क्या दी जानकारी

हत्याकांड की जांच कर रहे सब इंस्पेक्टर रमेश चंद ने बताया कि उनको जानकारी मिली थी कि गांव हलालपुर में कोई झगड़ा हुआ है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर देखा कि वहां पर निशा नाम की पहलवान उसके भाई और उसकी मां धनपति को गोली मारी गई है जिसमें निशा और उसके भाई सूरज की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि उसकी मां का इलाज दिल्ली के एक निजी अस्पताल में करवाया जा रहा है मां के बयान पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्यवाही की जा रही है.

यह भी पढ़े -   दहेज में क्रेटा गाड़ी मांगने का मामला: एएसपी ने दोनों पक्षों को बुलाया, वर पक्ष के ना पहुंचने से यह बड़ी कार्यवाही कर सकती है पुलिस

निशा की मां ने बताया कि पवन कोच ने अपने साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया है. वही अपने बेटे और बेटी को खो चुके सेना के जवान दयानंद ने बताया कि वह जम्मू कश्मीर में सोपोर जिले में कम्युनिकेशन इंचार्ज के पद पर तैनात है उन्हें कल सूचना मिली थी. हलालपुर गांव वालों ने यह निश्चित किया है कि जब तक हत्या के आरोपियों को नहीं पकड़ा जाएगा तब तक दाह संस्कार नहीं किया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!