पहली पत्नी के रहते हुए पति रचा रहा था दूसरी शादी, तभी पहुंच गई पुलिस और फिर…

सोनीपत । एक युवक को पहली पत्नी के होते हुए दूसरी शादी करने की कोशिश बहुत महंगी पड़ गई. इस युवक का अपनी पहली पत्नी के साथ पिछले 7 वर्षों से अदालत में दहेज का मामला भी चल रहा है. लेकिन अब तक उन दोनों का तलाक नहीं हुआ है. इसके बाद भी युवक ने झज्जर शहर के एक होटल में दूसरी शादी करने की कोशिश की. उसी वक्त युवक की पहली पत्नी पुलिस और महिला एवं बाल संरक्षण आयोग की टीम के साथ शादी के स्थल पर पहुंच गई. पुलिस द्वारा शादी को रुकवा दिया गया और युवक को गिरफ्तार कर लिया गया.

यह भी पढ़े -   छत्रसाल स्टेडियम में अज्ञात लोगों और पहलवानों के बीच झड़प, सोनीपत के पहलवान की मौत

sonipat police

युवक को दूल्हे के कपड़ों में ही गिरफ्तार कर लिया गया. यह मामला हरियाणा के सोनीपत जिले का है. लेकिन युवक ने झज्जर के डाईवर्सन मार्ग पर स्थित एक होटल में गोपनीय रूप से शादी करने की योजना बनाई थी. शादी स्थल पर पुलिस और महिला एवं बाल संरक्षण आयोग की टीम के साथ पहुंची पहली पत्नी ने जानकारी देते हुए कहा कि 2014 में उसकी शादी इस युवक के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही महिला को उसके पति द्वारा दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा. बाद में युवक ने पहली पत्नी को घर से बाहर निकाल दिया.

यह भी पढ़े -   करनाल: कोरोना से महिला की मौत, डॉक्टर वेंटिलेटर से हटाने लगें तो परिजन ने दिखाया चाकू

अब युवक की पहली पत्नी अपने मायके में रह रही थी. गत दिवस पहली पत्नी को अपने ससुराल के ही किसी व्यक्ति से यह जानकारी प्राप्त हुई कि उसका पति छुपकर झज्जर के किसी होटल में दूसरी शादी कर रहा है. खबर मिलते ही महिला, पुलिस और महिला एवं बाल संरक्षण आयोग की टीम के साथ झज्जर के उस होटल में पहुंच गई. यहां पर उसका पति किसी अन्य युवती के साथ होटल में शादी कर रहा था. बड़े अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में ले लिया है और उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!