निशा और उसके भाई की हत्या के मुख्य आरोपी, पवन को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया

नई दिल्ली | हरियाणा के सोनीपत जिले की पहलवान निशा और उसके भाई सूरज के मुख्य आरोपी पवन और साथी सचिन को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इन दोनों मुख्य आरोपियों को द्वारका इलाके में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने पकड़ा है. पवन पर पुलिस ने 1 लाख का इनाम भी रखा था. इन दोनों आरोपियों को द्वारका सेक्टर 14 के वेगास मॉल से गिरफ्तार किया गया है.

nisha

जानिए पूरी वारदात के बारे में

मुख्य आरोपी पवन एक रैसलिंग अकैडमी चलाता है. हलालपुर गांव की रहने वाली राष्ट्रीय स्तर की कुश्ती खिलाड़ी निशा प्रैक्टिस करनी आती थी. निशा की मां ने पुलिस को बयान दिया था कि आरोपी पवन ने पहले निशा के साथ छेड़छाड़ की उसके बाद निशा और उसके भाई सूरज को गोली चलाकर बुधवार को मार दिया था. पहलवान निशा और उसके भाई की हत्या के मामले में निशा की मां ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसकी बेटी का यौन शोषण करता था. वारदात वाले दिन भी यौन शोषण करने का प्रयास किया था.

यह भी पढ़े -   कबूलनामा: HPSC कार्यालय में ही बैठकर भरते थे खाली OMR शीट, लाखों रुपए में होती थी डील

जानिए कौन है आरोपी

हलालपुर गांव में सुशील कुमार के अकादमी की फ्रेंचाइजी चलाने वाले आरोपी पवन कुमार ने निशा और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी थी. निशा सोनीपत में प्रैक्टिस कर रही थी. इसी वारदात में निशा की मां को भी एक गोली लगी जिनका इलाज दिल्ली के एक निजी अस्पताल में किया जा रहा है.

गुरुवार सुबह हलालपुर गांव में पंचायत बुलाई गई थी जिसमें फैसला लिया गया कि जब तक आरोपीयों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक वह अपने बच्चों का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे.

यह भी पढ़े -   कबूलनामा: HPSC कार्यालय में ही बैठकर भरते थे खाली OMR शीट, लाखों रुपए में होती थी डील

पुलिस ने कड़ी सुरक्षा के बीच गुरुवार को हलालपुर गांव में दोनों भाई बहनों का अंतिम संस्कार करवा दिया. पोस्टमार्टम के बाद उनके परिवार वालों को सौंप दिया गया था उनके पिता सीआरपीएफ में काम करते हैं. सोनीपत के प्रधान चिकित्सा अधिकारी डॉक्ट जयभगवान ने कहा कि निशा पहलवान के शरीर से 4 और उसके भाई के शरीर से 3 गोलियां बरामद की गई है.

जानीए निशा की मां का बयान

पहलवान निशा की मां ने अपनी शिकायत में पुलिस को यहां बताया कि कुछ उनके घर आया करता था क्योंकि उनकी बेटी नियमित रूप से उनकी कुश्ती अकादमी में जाती थी. पहलवान की मां नहीं है प्रमुख बात बताई की मेरी बेटी ने एक बार मुझसे कहा था कि जब भी उसे मौका मिलता है. पवन कोच हमेशा उसका यौन उत्पीड़न करने की कोशिश करता है. उसके व्यवहार पर आपत्ति जताने के पश्चात भी उसने अपने तरीके नहीं बदले.

यह भी पढ़े -   कबूलनामा: HPSC कार्यालय में ही बैठकर भरते थे खाली OMR शीट, लाखों रुपए में होती थी डील

निशा ने अपनी मां को देखकर यह खुलासा किया कि पवन ने बुधवार को उसके साथ फिर से छेड़छाड़ की है और पूरे परिवार को मारने की धमकी भी दी है. पहलवान और उसकी मां की  बातचीत सुन रहे कोच ने अपनी जेब से बंदूक निकाली और युवा पहलवान की गोली मारकर हत्या कर दी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!