सीडीएस बिपिन रावत की भतीजी बनी शूटिंग में नेशनल चैंपियन, 8 मेडल जीतकर बुआ फूफा को किए समर्पित

नई दिल्ली । सीडीएस जनरल बिपिन रावत और उनकी पत्नी मधुलिका रावत के निधन से पूरा परिवार दुखी है. वही उनकी भतीजी बांधवी सिंह नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप खेल रही है. उनको इस बारे में किसी ने कोई खबर नहीं दी. बता दें कि चैंपियनशिप खेल रहे खिलाड़ियों के पास तैयारी के दौरान कोई फोन नहीं होता है. बांधवी 64 वी राष्ट्रीय राइफल शूटिंग चैंपियनशिप 2021 खेल रही थी.

यह भी पढ़े -   खुशखबरी: अब रिचार्ज प्लान में 28 की बजाय मिलेगी इतने दिन की वैलेडिटी, TRAI ने दिए आदेश

news 11

64 वी राष्ट्रीय राइफल शूटिंग में 8 पदक किए हासिल

गुरुवार तक उन्होंने इस चैंपियनशिप में 8 गोल्ड मेडल जीते हैं. इसके बाद बांधवी सिंह को बुआ और फूफा के निधन की खबर दी गई. वह 64 वी राष्ट्रीय राइफल शूटिंग चैंपियनशिप में नेशनल चैंपियन बनी है. वह गुरुवार को व्यक्तिगत स्पर्धा में 4 गोल्ड मेडल जीती थी. बता दे कि गेम खत्म होने के बाद उनको इस घटना की जानकारी दी गई. घटना की जानकारी पाते ही वह काफी भावुक हो गई, उनकी आंखों से आंसू निकल आए.

मेडल जीतने के बाद बांधवी सिंह को खेल विभाग और सेना की मदद से दिल्ली भेजा गया. जहां वे अंतिम संस्कार में शामिल हुई. जीत के बाद उन्होंने यह मेडल्स अपनी बुआ और फूफा को समर्पित किए. उन्होंने 4 मेडल टीम में और 4 मेडल व्यक्तिगत स्पर्धा में जीते हैं. वे सीनियर वर्ग में नेशनल चैंपियन बनी, साथ ही उन्होंने जूनियर में भी नेशनल रिकॉर्ड बनाया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!