IND vs NZ T20: इस सीरीज में पांड्या से लेकर पंत तक, इन खिलाड़ियों पर टिकी सबकी निगाहे

स्पोर्ट्स डेस्क | भारत और न्यूजीलैंड के बीज आज 18 नवंबर से तीन T20 मैचों की सीरीज शुरू हो गई है. इस सीरीज का पहला मुकाबला वेलिंग्टन, दूसरा माउंट माउनगुई और तीसरा नेपियर में खेला जाएगा. बता दें इस टी20 मैचों की सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी हार्दिक पांड्या के हाथों में है. ऐसे में हर किसी की नजर इस सीरीज में कुछ खास खिलाड़ियों पर रहने वाली है. तो चलिए जानते हैं उन खिलाड़ियों के बारे में जिन पर सबकी नजर होगी.

T20

हार्दिक पांड्या: टी20 वर्ल्ड कप के बाद हार्दिक को इस सीरीज में कप्तानी सौंपी गई है. वह इससे पहले आयरलैंड के खिलाफ दो मैचों की सीरीज में कप्तानी कर चुके हैं तब टीम इंडिया 2-0 से जीती थी. कहा जा रहा है कि आने वाले समय में हार्दिक को भारतीय टीम का कप्तान बनाया जा सकता है. ऐसे में इस सीरीज में हार्दिक को अपनी बल्लेबाजी-गेंदबाजी के साथ-साथ कप्तानी में भी प्रभावशाली प्रदर्शन करना होगा.

श्रेयस अय्यर: श्रेयस अय्यर की बात करें तो इन प्रदर्शन वनडे मैचों में हमेशा बेहतर रहा है और टी20 में खराब लेकिन इस बार फिर सीनियर खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी में उन्हें मौका मिला है.

यह भी पढ़े -   IND VS NZ: बारिश की वजह से रद्द हुआ दूसरा मुकाबला, अब इस दिन होगा फाइनल

ऋषभ पंत: बात अगर पंत की करें तो टेस्ट और एकदिवसीय मैचों में बड़ी सफलता के बावजूद यह स्टार विकेटकीपर-बल्लेबाज टी20 प्रारूप में एक हार्ड-हिटिंग बल्लेबाज की अपनी छवि पर खरा उतरने में विफल रहा है. लेकिन एक फिर इस खिलाड़ी को अपने आपको साबित करने का मौका मिला है. तो ऐसे में हर किसी की नजर इस खिलाड़ी पर होगी.

शुभमन गिल: देखा जाए तो वनडे मैचों में शुभमन गिल का प्रदर्शन हमेशा शानदार रहा है. उन्होंने हमेशा अपना एक अच्छा प्रदर्शन किया. अब यह देखना रोमांचक होगा कि शुभमन किस तरह टी20 प्रारूप में अपना खेल खेलते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!