हरियाणा का गोल्डन ब्वॉय हुआ नाराज, बोले- मेरी बात को अपने गंदे एजेंडे का मुद्दा न बनाएं, जानिए पूरा मामला

चंडीगढ़ | टोक्यो ओलंपिक 2020 में भारत के लिए स्वर्ण पदक जीतने वाले हरियाणा के गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा जैवलिन थ्रो ओलंपिक फाइनल की वायरल हो रही एक वीडियो के कारण काफी परेशान है. जिसके चलते उनके द्वारा ट्विटर पर एक वीडियो भी जारी किया गया है.

Neeraj Chopra

ओलंपिक गोल्ड मेडल विजेता नीरज चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए उसके कैप्शन में लिखा कि मेरी आप सभी से विनती है की मेरे comments को अपने गंदे एजेंडा को आगे बढ़ाने का माध्यम न बनाए. Sports हम सबको एकजूट होकर साथ रहना सिखाता हैं और कमेंट करने से पहले खेल के रूल्स जानना जरूरी होता है.

यह भी पढ़े -   देवीलाल की जयंती पर आज शक्तिप्रदर्शन करेगा चौटाला खानदान, इनेलो और जजपा पार्टी दिखाएंगी ताक़त

नीरज चोपड़ा ने वीडियो पोस्ट कर कहा, आप सभी ने इतना प्यार दिया. एक इंटव्यू में मैंने कहा कि जैवलिन पहली थ्रो करने से पहले मैंने पाकिस्तानी खिलाड़ी अरशद नदीम से जैवलिन ली. कुछ लोगों ने उसका बड़ा मुद्दा बना दिया है जो कि बड़ी सिंपल सी बात है, जो भी पर्सनल जैवलिन रखते हैं तो उसे सभी यूज कर सकते हैं. ये नियम है. इसमें कुछ गलत नहीं है, ये कोई बड़ी बात नहीं. इस बात को मेरा सहारा लेकर मुद्दे बना रहे हैं, मैं सभी से प्रार्थना करता हूं कि ऐसा न करें. स्पोर्ट्स सभी को मिलकर चलना सिखाता है. हम सभी खिलाड़ी प्यार से रहते हैं. कोई भी ऐसी बात न कहें जिससे हमको ठेस पहुंचे.

जानकारी के लिए बता दें नीरज चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि फाइनल की शुरुआत से पहले अपना भाला खोज रहा था. तभी मैंने देखा कि अशरद नदीम के पास मेरा जैवलिन है. मैंने उनसे कहा कि मेरा भाला लौटा दो, तब उन्होंने वापस किया. चोपड़ा ने साक्षात्कार में पाकिस्तानी एथलीट की तारीफ भी की थी. पाक खिलाड़ी का नाम जोड़कर सोशल मीडिया पर कुछ लोग ट्रोल करने के साथ एजेंडा चलाने लगे. जिसका का जवाब देते हुए नीरज चोपड़ा ने वीडियो शेयर किया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!