Haryana Weather Update: शुक्रवार को कई जिलों में बारिश, आगे भी बारिश की संभावना

हिसार । पश्चिमी विक्षोभ के आंशिक प्रभाव के चलते पिछले कुछ दिनों से प्रदेश में मौसम में हर रोज बदलाव देखने को मिल रहा है. शुक्रवार को प्रदेश के कई हिस्सों में धूलभरी हवाओं के साथ हल्की बूंदाबांदी हुई. राष्ट्रीय राजधानी के निकट बहादुरगढ़ में हल्की ओलावृष्टि भी हुई. मौसम वैज्ञानिकों ने पूर्वानुमान जताया है कि अगले 48 घंटों में प्रदेश में कई जगहों पर बादलवाही तथा कहीं-कहीं बुंदाबांदी होने के आसार हैं.

यह भी पढ़े -   हरियाणा: मौसम में फिर से हुआ बदलाव, बारिश की उम्मीद न के बराबर

weather barish

मौसम वैज्ञानिकों ने बताया कि पश्चिमी विक्षोभ के आंशिक प्रभाव से पंजाब के पास बनें एक साइक्लोनिक सर्कुलेशन तथा वातावरण में नमी की अधिकता होने से पिछले एक सप्ताह से प्रदेश में मौसम में लगातार बदलाव देखा जा रहा है. जून महीने के शुरुआती हफ्ते में प्रदेश के कई जिलों में तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश दर्ज की गई. बदलें मौसम की वजह से अधिकतम व न्यूनतम तापमान में गिरावट दर्ज की गई. रोहतक, सोनीपत, झज्जर , कुरुक्षेत्र में हल्की बारिश देखने को मिली. इसके अलावा प्रदेश के कई हिस्सों में दिनभर बादल छाए रहे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!