Weather Update: अगले 2 घंटों में हरियाणा और दिल्ली के इन इलाकों में होगी बारिश

नई दिल्ली । अभी-अभी मौसम विभाग ने चेतावनी जारी की है. जिसके अनुसार दिल्ली और हरियाणा के आसपास के इलाकों में अगले 2 घंटों में बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग की मानें तो अगले 2 घंटों में तेज हवा के साथ बादल गरजने की पूरी संभावना है.

BARISH HARYANA

सरकारी न्यूज़ संस्था एएनआई ने भी ट्विटर के द्वारा इस बात की पुष्टि की है जिसके अनुसार राजधानी दिल्ली के कुछ इलाकों और हरियाणा के आधा दर्जन से अधिक जिलों में अगले 2 घंटों में तेज हवा चलने की उम्मीद है. इस दौरान हवा की रफ्तार 10-20 किलोमीटर प्रति घंटा रहने का अनुमान है. तेज हवा के साथ साथ भारी बारिश हो सकती है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा: मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट, इन दो दिनों में तेज बारिश की संभावना

मौसम विभाग के वैज्ञानिकों ने बताया कि अगले 2 घंटों में मौसम करवट लेगा. दिल्ली और एनसीआर समेत यूपी के कई जिलों में बारिश का अनुमान है. इसके अलावा हरियाणा के गुरुग्राम, कुरुक्षेत्र, यमुनानगर,शामली,हापुड़, गढ़मुक्तेश्वर समेत कई इलाकों में गरज के साथ छींटे भी पड़ सकते हैं.

यदि मौसम विभाग का अनुमान सही रहता है तो लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिलेगी लेकिन कुछ भी बढ़ सकती है. हालांकि विशेषज्ञों के अनुसार कोरोना संक्रमण को देखते हुए पानी से बचना उचित रहेगा. किसानों के लिए यह खबर अच्छी बताई गई है क्योंकि यदि बारिश होती है तो वह अपने खेत की जुताई शुरू कर पाएंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!