हरियाणा के इन 12 जिलों में अगले 2 घंटे में हल्की बारिश, देखें जिलों की लिस्ट

हिसार । हरियाणा राज्य में मौसम की स्थिति को लेकर भारत मौसम विज्ञान विभाग ने महत्वपूर्ण सूचना जारी की है. जिसमें हरियाणा में आज होने वाली मौसम की स्थिति को लेकर जानकारी दी गई है. भारत मौसम विज्ञान विभाग द्वारा प्राप्त जानकारी के मुताबिक, हरियाणा में आज हल्की बारिश की संभावना है. मौसम विभाग द्वारा कुछ ही देर पहले यह जानकारी साझा की गई है.

यह भी पढ़े -   Haryana Weather: अगले 2-3 घंटों में हरियाणा के इन जिलों में होगी बारिश, देखे लिस्ट

weather barish 1

इन 12 राज्यों में बारिश की आशंका

मौसम विभाग द्वारा बारिश होने की जानकारी देते हुए हरियाणा के मुख्य रूप से 12 जिलों की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में अंबाला, यमुनानगर, पलवल, मेवात, फरीदाबाद, गुरुग्राम, रेवाड़ी, हिसार, भिवानी और चरखी दादरी जिला शामिल है. मौसम विभाग द्वारा खासतौर पर इन जिलों को अंकित किया गया है कि अगले 2 घंटे में इन इलाकों में आंधी तूफान के साथ हल्की बारिश की संभावना है.

जानकारी के लिए बता दें कि हरियाणा राज्य में जून महीने के शुरुआत से ही मौसम परिवर्तनशील रहा है. मौसम विभाग और वैज्ञानिकों की ओर से लगातार हरियाणा के मौसम को लेकर जानकारियां और अपडेट दिए जा रहे हैं. पश्चिमी विक्षोभ के आंशिक प्रभाव के कारण बने साइक्लोन सरकुलेशन का प्रभाव भी उत्तर-पश्चिमी और दक्षिणी हरियाणा के इलाकों में देखने को मिल रहा है. जिस कारण हरियाणा राज्य में मौसम लगातार करवटें बदल रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!