पानीपत में मौसम बना रहेगा सुहावना, आने वाले 3 दिन बादल छाने और बारिश की संभावना

पानीपत | उत्तराखंड के रास्ते 13 जून को मानसून हरियाणा में प्रवेश कर चुका है. इसके बाद मानसून कमजोर पड़ा और पूरे प्रदेश को कवर नहीं कर पाया. बता दे कि पानीपत में बीते 3 दिनों से बादल छाने और हवाएं चलने के कारण लोगों को गर्मी से राहत मिली हुई है. गुरुवार को सुबह से आसमान में बादलों का डेरा रहा.

यह भी पढ़े -   पानीपत के सागर जागलान बने विश्व चैंपियन, अमेरिका के पहलवान को दी मात

BARISH 2

आने वाले 3 दिन होगी बरसात

विभाग ने अगले 3 दिन बारिश की संभावना जताई गई है. गुरुवार को अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. पानीपत में बीते दिन में बादल छाए रहे , वहीं प्रदेश में मानसून की दस्तक के बाद जल्द ही पानीपत समेत अन्य जिलों में मॉनसून की झमाझम बारिश का इंतजार किया जा रहा है. पानीपत में बुधवार को सुबह से ही बादल छाए रहे, लेकिन बारिश आशा के अनुरूप नहीं हुई.

मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के नार्थ में बन रहे हवाओं के चक्रवात की वजह से मौसम में बदलाव हुआ है. इस वजह से बादल छाने और तेज हवाओं के साथ हल्की बूंदाबांदी भी हुई है. जिसकी वजह से दिन और रात के तापमान कमी आई है.

यह भी पढ़े -   आज से 23 जुलाई तक हरियाणा में जारी रहेगा बारिश का कहर, मौसम विभाग का अलर्ट जारी

हरियाणा कृषि मौसम विभाग के अनुसार आज से शनिवार तक बादल छाने और तेज हवाओं के साथ हल्की बारिश की संभावना है. जिसकी वजह से तापमान स्थिर बना रहेगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!