Weather Update: मौसम के बदले तेवर से किसान परेशान, अगले दो दिन बारिश के आसार

चंडीगढ़ । मौसम में लगातार बदलाव देखने को मिल रहा है. जिसकी वजह से किसानों की चिंता बढ़ रही है. मौसम (Weather Update) विभाग की मानें तो 6 और 7 अप्रैल को बारिश (Rain in Haryana) होने की संभावना है. बारिश की वजह से गेहूं की फसल को नुकसान हो सकता है. वही मंडी में गेहूं की आवक तेज होने से, उसे बरसात से बचाने के लिए मंडी प्रशासन को भी काफी मशक्कत करनी पड़ रही है. मौसम विशेषज्ञों की माने तो अभी का मौसम गेहूं की फसल के अनुकूल बना हुआ है. गेहूं की कटाई का कार्य भी तेजी से चल रहा है.

यह भी पढ़े -   Weather Update: अगले तीन घंटे में हरियाणा के इन जिलो में बारिश की सम्भावना, देखे जिलो की लिस्ट

BARISH

6 व 7 अप्रैल को हो सकती है बारिश 

मौसम विभाग के आंकड़ों के अनुसार 5 अप्रैल तक मौसम साफ रहेगा. इसके बाद मौसम (Haryana Upcoming Weather) में बदलाव देखने को मिल सकता है. 6 व 7 अप्रैल को बारिश आने की संभावना है. बारिश (Rain News in Haryana) की वजह से गेहूं की फसल की कटाई प्रभावित हो सकती है. करनाल में अधिकतम तापमान 32.1 डिग्री दर्ज किया गया. वही न्यूनतम तापमान 9.5 डिग्री रहा. वही आद्रता 55% रही. न्यूनतम तापमान में कमी देखने को मिली, जिसकी वजह से सुबह व शाम के समय में हल्की ठंड महसूस की गई. दिन के समय गर्मी का असर देखने को मिल रहा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!