अगले तीन घंटो में धूल भरी आंधी के साथ इन जिलों में होगी बारिश, ओलावृष्टि का भी अलर्ट

हिसार । आज फिर हरियाणा में मौसम में बदलाव देखने को मिलेगा। हरियाणा के कुछ इलाकों में आज मौसम परिवर्तनशील बना हुआ है। बीते कुछ दिनों से होने वाली बारिश के कारण राज्य के कई इलाकों में मौसम जरूर खुशनुमा हुआ है। हल्की धूल भरी आंधी भी चली और कहीं-कहीं बूंदाबांदी भी दर्ज की गई। हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय स्थित मौसम विभाग के अध्यक्ष डॉ मदनलाल खीचड़ ने बताया कि पश्चिमी विक्षोभ के आंशिक प्रभाव के कारण राज्य में कुछ दिन और ऐसे ही मौसम परिवर्तनशील रहेगा.

यह भी पढ़े -   Haryana Weather: अगले 2-3 घंटों में हरियाणा के इन जिलों में होगी बारिश, देखे लिस्ट

weather barish

मौसम विभाग द्वारा जारी किए गए मौसम पूर्वानुमान की माने तो 13 मई 2021 को सुबह 7:00 बजे से अगले 3 घंटों में हरियाणा के कुछ जिलों में तेज हवाएं चलेंगी साथी गरज चमक के साथ हल्की बारिश होने की पूरी संभावना है. मौसम विभाग के द्वारा जारी मौसम पूर्वानुमान में बताया गया कि अगले 3 घंटों में सिरसा, हिसार, पानीपत, कुरुक्षेत्र, करनाल, कैथल, रोहतक, झज्जर, रेवाड़ी जिलों व उनके आसपास के जिलों में कुछ स्थानों पर तेज हवाओं के साथ-साथ गरज-चमक के साथ हल्की बारिश होगी.

आगे उन्होंने बताया कि पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से राजस्थान के ऊपर बनाने वाले एक साइक्लोनिक सरकुलेशन से 12 से 14 मई के बीच राज्य के ज्यादातर क्षेत्रों में तेज गति से हवाएं चलेंगी और गरज चमक के साथ बारिश होने की संभावना बनी रहेगी. हरियाणा में मौसम 15 मई तक आम तौर पर परिवर्तनशील बने रहने की संभावना जताई गई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!