Hero Motorcorp ने दिया ग्राहकों को बड़ा झटका, हाल ही में लॉन्च हुई इन बाइको की कीमत में हुआ इजाफा

ऑटोमोबाइल डेस्क | यदि आप भी इन दिनों Hero Motorcorp की बाइक खरीदने की तैयारी कर रहे थे, तो अब आपको एक बड़ा झटका लगने वाला है. बता दें कि कंपनी की तरफ से आज से अपनी कुछ चुनिंदा बाइकों के दामों में एक परसेंट वृद्धि कर दी गई है. अब आपको हीरो की बाइक खरीदने के लिए पहले से ज्यादा भुगतान करना होगा. वहीं, हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी कीमतों में बदलाव किया जा चुका है. 1 अप्रैल 2023 को वाहनों के दाम बढ़ने का फैसला लिया गया था.

bikes

Karizma XMR बाइक की कीमत में हुई 7,000 रुपये की वृद्धि

इस दौरान वाहन की कीमतों में तकरीबन 2% तक का इजाफा किया गया था. उसके बाद, जुलाई महीने में भी कंपनी की तरफ से कीमतों में 1.5% तक की वृद्धि की गई थी. अब कंपनी की तरफ से कुछ खास मॉडल की बाइक की कीमतें बढ़ा दी गई है. हीरो मोटोकॉर्प की तरफ से हाल ही में लॉन्च की गई Karizma XMR बाइक की कीमतों में भी इजाफा किया गया है. अधिक जानकारी के लिए चेक meravahan.in करें.

कंपनी की तरफ से इस बाइक को 1 लाख 72 हजार 900 रुपये की एक्स शोरूम कीमत के साथ लांच किया गया था. अब यह बाइक भी लोगों को पहले से ज्यादा कीमत देकर खरीदनी पड़ेगी.

इन वजहों से कीमतों में की गई वृद्धि

Karizma XMR बाइक की कीमतें 7,000 रुपये से बढ़ गई है. कंपनी की तरफ से बढ़ोतरी के कई कारण बताए गए हैं, इनमें से मुख्य वजह इनपुट कॉस्ट को माना जा रहा है. हीरो की तरफ से साल में तीसरी बार अपनी गाड़ियों की कीमत में वृद्धि की गई है. कंपनी की तरफ से जानकारी देते हुए बताया गया की कीमत अलग- अलग मॉडल और मार्केट के आधार पर ही इंक्रीज की गई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!