Mahindra Scorpio N 27 जून को करेगी मार्केट में धमाकेदार एंट्री, होंगे यह शानदार फीचर्स

ऑटोमोबाइल डेस्क, Mahindra Scorpio N | यदि आप भी कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. बता दे कि महिंद्रा अपनी नई एसयूवी स्कॉर्पियो -N को इसी महीने लांच करने जा रही है. कंपनी ने इसका एक नया टीचर भी रिलीज किया है, जिसके बाद इसके एक और बड़े फीचर्स से पर्दा उठ गया है.

mahindra scorpio n suv car

27 जून को लॉन्च होगी महिंद्रा की SUV स्कार्पियो N

आनंद महिंद्रा की कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने दावा किया है कि उसकी यह एसयूवी मार्केट में बाकी सब पर भारी पड़ेगी. इस वजह से कंपनी ने इसे बिग डैडी ऑफ एक्सयूवी बताया है. महिंद्रा स्कार्पियो N के नए टीजर में एक बार फिर से अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई देती है. उनके साथ इस वीडियो में डिनर टेबल और सड़क की भी अनोखी तुलना की गई है. वीडियो में दिखाया गया है कि सड़क पर और डिनर टेबल पर हमेशा सीट ऑफ अथॉरिटी की जगह डैडी के लिए फिक्स होती है. बता दे कि कंपनी अपने नए टीजर में लोगों को बताना चाहती है कि इस एसयूवी में उन्हें अपने सेगमेंट में सबसे ऊंची कमांड सीट मिलेगी.

इस एसयूवी में होगी कमांड सीट 

यदि आपको आसान भाषा में समझाया जाए तो कमांड सीट्स ऐसी सीट होती है, जिसमें बैठने की पोजीशन ऊंची होती है. आमतौर पर छोटी कारों या सेडान में इस तरह की सिटिंग देखने को नहीं मिलती. वहीं दूसरी ओर एसयूवी कारों में यह एक इंपॉर्टेंट फीचर होता है. यह सीट लोगों को सड़क पर पावरफुल होने का अहसास करवाती है वही लंबे लोंगो को कार चलाने में इससे थोड़ी सी सहूलियत मिल जाती है. नई महिंद्रा स्कार्पियो N कंपनी के लिए पहले की तरह ही एक ब्रिज व्हीकल का काम करेगी. यह कार महिंद्रा थार और महिंद्रा एक्सयूवी 700 के बीच की रेंज में फिट होगी. इस नई एसयूवी को सिक्स या सेवन सीट के ऑप्शन में लांच किया जाएगा.

यह भी पढ़े -   भारतीय बाजारों में लॉन्च हुई Maruti Brezza 2022, जानिये इसके 8 वैरीएंट की माइलेज डिटेल

बता दे कि महिंद्रा स्कॉर्पियो N की लॉन्चिंग 27 जून को होगी, यदि आप भी कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह कार आपके लिए काफी बेहतरीन साबित हो सकती है. इस कार के इंजन और फीचर्स की डिटेल अभी सामने नहीं आई है. नए वीडियो के साथ इसके एंटीरियर की झलक देखने को मिली है. अभी तक इस कार के बारे में जितनी भी डिटेल सामने आई है,  उसके हिसाब से इस एसयूवी में एलईडी हैंड लैंप, शी- शेप एलईडी डीआरएल और एलईडी फॉग लैंप होंगी. इसका लुक बेहद शानदार होने वाला है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!