Maruti Swift: मारुति ने लॉन्च की स्विफ्ट 2024 की नई एसेसरीज, कीमत 30 हजार रुपये से शुरू; ऑनलाइन ख़रीदे

ऑटोमोबाइल डेस्क | भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी की तरफ से हाल ही में अपनी नई स्विफ्ट (Maruti Swift) को लांच किया गया है. अब कंपनी की तरफ से एक नई एसेसरीज भी लॉन्च की गई है, इसका नाम थ्रिल चेंजर पैक है. इसकी कीमत 30 हजार रुपये के आसपास बताई जा रही है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह उन दो एसेसरीज पैकेजों में से एक है, जिसका ऐलान 9 मई को लांच होने वाले 4th जेनरेशन हैचबैक के साथ किया गया था. आज की इस खबर में हम आपको इसके बारे में डिटेल जानकारी देने वाले हैं.

New Maruti Swift

1 मई को शुरू हुई थी बुकिंग

यदि इस पैकेज में किए गए बदलावों के बारे में बात करें, तो आपको इसके एक्सटीरियर में डोर, मिरर, बंपर और विंडो फ्रेम के लिए बिट्स मिलने वाले है. इसके इंटीरियर की बात की जाए, तो मारुति की तरफ से सीट्स, डोर और सेंटर कंसोल और यहां तक कि चाबी के लिए भी एक खास चार्जर के लिए बिट्स लगाए गए हैं. इस पैकेज को डीलर स्तर पर ही फिट किया गया है. 1 मई को कंपनी की तरफ से न्यू जनरेशन की मारुति स्विफ्ट की बुकिंग भी शुरू कर दी गई थी.

मिल चुकी है 10 हजार बुकिंग

अब जानकारी मिली है कि नई मारुति कारों के लिए 10,000 बुकिंग मिल चुकी है. यह बड़ी उपलब्धि बुकिंग शुरू होने के 10 दिनों के अंदर और लांच होने के 1 दिन के समय के अंदर ही हासिल हुई है.

फिलहाल, कंपनी की तरफ से नई स्विफ्ट को पेट्रोल वेरिएंट में ही लॉन्च किया गया है. इसमें आपको 1.2 लीटर का नया Z12E 1.2 लीटर क्षमता इंजन मिलने वाला है, नए इंजन में 60 किलोवाट की पावर मिलती है और 111.7 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिलता है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!