भारत में लॉन्च हुई Maruti Suzuki Grand Vitara, देखें कीमत और फीचर्स

ऑटोमोबाइल डेस्क | अब आप लोगों का लंबा इंतजार खत्म हो गया है मारुति ग्रैंड विटारा (Maruti Suzuki Grand Vitara) ने आखिरकार भारत में अपने कदम रख दिए हैं. भारत में इस कार को 10 लाख 47000 रूपये की कीमत के साथ लांच किया गया. वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत 19.65 लाख रुपए तक जा सकती है. इस कार में आपको सिग्मा, डेल्टा, अल्फा, बीटा, बीटा प्लस जैसे ट्रिम्स चुनने का भी ऑप्शन मिलेगा. यदि आप भी कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह कार आपके लिए बेहतरीन विकल्प साबित होगी.

यह भी पढ़े -   मार्केट में CNG वेरिएंट के साथ एंट्री करेगी हुंडई क्रेटा, इन गाड़ियों को मिलेंगी कडी टक्कर

maruti vitara

Grand Vitara का पावरट्रेन

बता दें कि मारुति ग्रैंड विटारा के पावरट्रेन टोयोटा-सोर्स में एटकिंसन साइकिल पेट्रोल इंजन मिल सकता है जो एक इलेक्ट्रिक मोटर से जुड़ा होगा. यह इंजन 79 hp पावर और 141 Nm का पीक टॉर्क जनरेट बनाता है. वहीं, संयुक्त रूप से हाइब्रिड पावरट्रेन 115 hp बनाता है. इसमें 1.5 लीटर K15C पेट्रोल माइल्ड हाइब्रिड इंजन का भी विकल्प दिया जा सकता है. यह इंजन 103 hp की पावर जनरेट करने में सक्षम है.

Grand Vitara के लुक और फीचर्स

वहीं, डिजाइन की बात की जाए तो इसके लुक टोयोटा हाई राडडर के साथ साझा किया गया है. इसमें फ्रंट फेसिया, क्रोम- लाइन वाली हेक्सागानेल ग्रिल, बंपर माउंटेड मेन हैंडलैंम्प क्लस्टर जैसे फीचर देखने को मिल सकते हैं. वहीं, केबिन फीचर की बात की जाए तो 360 डिग्री कैमरा और एक हैंड- अप डिस्प्ले 9.0 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेंटर में एक फूल कलर डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और इलेक्ट्रिक सनरूफ दिया गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!