न्यू जेनरेशन ब्रेजा में होगा सनरूफ का फीचर, इस दिन SUV लेगी बाजारों में एंट्री

ऑटोमोबाइल डेस्क | जल्द ही भारतीय बाजारों में फेसलिफ्ट ब्रेजा लांच होने वाली है. जैसे-जैसे इसकी लॉन्च की डेट नजदीक आ रही है, वैसे ही कंपनी की तरफ से भी इस कार से जुड़ी हुई डिटेल जारी की जा रही है. कंपनी की तरफ से आज एक बड़ा खुलासा किया गया. इसमें बताया गया कि नई ब्रेज़ा में इलेक्ट्रिक सनरूफ भी मिलेगा. मारुति सुज़ुकी ने लॉन्च से पहले ही आधिकारिक तौर पर अपनी नई एसयूवी ब्रेजा की बुकिंग शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े -   लॉन्च होते ही बाजार में छा गई Maruti की यह कार, अभी तक हुई 46,000 बुकिंग्स

Maruti Brezza SUV Car

30 जून को बाजारों में दस्तक देगी मारुति सुजुकी की यह कार 

यह कार 30 जून 2022 को लांच होने वाली है. ग्राहक 11000 रूपये की राशि देकर इसे बुक करवा सकते हैं. यदि इस कार के फीचर्स की बात की जाए, तो मारुति सुजुकी ब्रेजा एक इलेक्ट्रिक सनरूफ,  एक नया 6स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन, पैडल शिफटर्स और ईएसपी जैसी सुविधाओ से लेस होंगी. नई मारुति ब्रेजा के बॉडीशेल में भी कुछ बदलाव देखने को मिलेगा . इस कार में अतिरिक्त सेफ्टी के लिए कार निर्माता इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण, हिल होल्ड असिस्ट, ट्राइ प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और 6 एयर बैग आदि की पेशकश की जा सकती है.

यह होंगे कार में फीचर्स 

ये सुविधाएं टॉप मॉडल में दी जी सकती हैं। नए सेफ्टी फिटमेंट के अलावा, ब्रेज़ा में ट्विन-डायल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, हेड-अप डिस्प्ले (HUD), न्यू-जेन टेलीमैटिक्स, रियर एसी वेंट, एक सनरूफ, एक फ्लैट बॉटम स्टीयरिंग व्हील और एक 360 डिग्री कैमरा मिलेगा. वही इस कार की कीमत की बात की जाए तो इसका बेस वैरीअंट 7.84 लाख रूपये और टॉप मॉडल की कीमत 11.49 लाख रूपये है. वहीं फेसलिफ्ट ब्रेजा की कीमत 8 लाख रूपये से 12 लाख रूपये के बीच है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!