Fortuner का स्पोर्ट्स वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और शानदार फीचर्स

ऑटोमोबाइल, Fortuner Sports Varient । यदि आप भी एक शानदार एसयूवी खरीदना चाहते हैं तो आज की यह खबर आपके लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाली है. बता दे कि टोयोटा ने भारतीय बाजारों में अपनी पॉपुलर एक्सयूवी Fortuner का सपोर्ट मॉडल लॉन्च किया है.

Toyota Fortuner GR Sport Car

टोयोटा ने लॉन्च की यह शानदार एसयूवी 

इस नए जीआरएस वेरिएंट की शुरुआती कीमत 48.43 लाख रूपये है. इस नए वेरिएंट को लेजेंडर ट्रिम से भी ऊंचा रखा गया है. बता दे कि फॉर्च्यूनर जी आर एस को 4×4At ट्रिम पर बेस्ट सिंगल फुल लोडेड वेरिएंट में उपलब्ध करवाया गया है. इस नई फॉर्च्यूनर में बाहर के साथ-साथ मॉडल में भी कई अपडेट किए गए हैं. इसमें ब्लैक -आउट अलॉय व्हील और एक डुअल टोन रेडिएटर ग्रिल है, जो इसे एक स्पॉर्टीयर बनाता है. इसके साथ ही ग्रिल, फैंडर और बूट लीड पर GR बैज दिए है.

फॉर्च्यूनर गाजू रेसिंग स्पोर्ट वेरिएंट के कुछ स्पेशल फीचर्स की बात की जाए तो इसमें क्वॉड एलइडी हेडलैंप , डुअल जोन क्लाइमेंट कण्ट्रोल, एलइडी फोग लाइट, ईबीडी के साथ एबीएस, पावर्ड टेल- गेट, 8 इंच का टच स्क्रीन इनफॉर्मेंट्स सिस्टम, एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो आदि भी बहुत सारे फीचर दिए गए है.

यह भी पढ़े -   बाजारों में धूम मचाने के लिए आ रही है मारुति और टोयोटा की नई एसयूवी, जानिये कब होगी भारत में लॉन्च

वही, इस एसयूवी (Fortuner Sports Varient) के इंजन की बात की जाए तो वह काफी दमदार है. इसमें 2.8 लीटर, 4 सिलेंडर डीजल इंजन दिया गया है, जो 201 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 500 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 6 स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है. नई लॉन्च एसयूवी  के कलर ऑप्शंस में एटीट्यूड ब्लैक और वाइट पर्ल क्रिस्टल साइन शामिल है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!