7 जून को लॉन्च होगी टाटा मोटर्स की अल्ट्रोज रेसर कार, यहाँ चेक करें फीचर्स और कीमत डिटेल

ऑटोमोबाइल डेस्क | अगर आप भी इन दिनों नई गाड़ी खरीदने का मन बना रहे हैं, तो आपके लिए एक अच्छी खबर सामने आई है. बता दें कि टाटा मोटर्स की तरफ से 7 जून को अल्ट्रोज रेसर परफॉर्मेंस हैचबैक (Tata Altroz Racer) को लांच किया जाएगा. आज की इस खबर में हम आपको इस गाड़ी के बारे में डिटेल जानकारी देने वाले हैं.

Altrage Racer

टाटा अल्ट्रोज रेसर में मिलने वाले फीचर्स की बात की जाए, तो आपको अल्ट्रोज रेसर 1.2 L टर्बो पैट्रोल इंजन मिलने वाला है, जो 118 Bhp की पावर जेनरेट करता है. यह खासतौर से 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध होगा. बाजार में इसके तीन वेरिएंट R1, R2 और R3 लांच किए जाएंगे.

मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स

कहा जा रहा है कि टाटा मोटर्स कार स्पोर्टियर साउंडिंग एग्जॉस्ट से लैस होने वाली है, इसे स्टैंडर्ड अल्ट्रोज टर्बो की तुलना में एक लाउड इंजन नोट देगा. खबरें सामने आ रही है कि कंपनी की तरफ से इस गाड़ी में दूसरा बड़ा अपडेट इसके टच स्क्रीन सिस्टम के तौर पर किया जा सकता है. इसमें आपको 10.25 इंच की बड़ी टच स्क्रीन मिलने वाली है, अगर अन्य फीचर्स के बारे में बातचीत की जाए तो ब्लाइंड व्यू मॉनिटर और 360 डिग्री व्यू कैमरा मिलने वाला है.

किए गए ये जरूरी बदलाव

एक्सटीरियर की तरह ही कार के इंटीरियर में भी कुछ स्पोर्टी लुक वाली सीटों में बदलाव किए गए है. कीमत के बारे में बातचीत की जाए, तो अल्ट्रोज रेसर की शुरुआती कीमत 10 लाख रुपए से ज्यादा हो सकती है. वहीं, इसके टॉप वैरियंट की कीमत 11 लाख रुपए पहुंच सकती है.

मार्केट में इस गाड़ी का मुकाबला हुंडई i20 एनलाइन से होने वाला है. ऐसे इंजन के साथ अन्य कई सब कॉम्पैक्ट एसयूवी भी आती हैं. अल्ट्रोज रेसर को पहले एक कॉन्सेप्ट के तौर पर प्रीव्यू किया गया था और अब हमें इसका प्रोडक्शन वर्जन मिल गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!