जल्द बाजार में एंट्री लेने वाली है Tata Blackbird, दूसरी कारों को देगी कड़ी टक्कर

ऑटोमोबाइल डेस्क, Tata Blackbird SUV | टाटा मोटर्स लगातार भारतीय बाजारों में अपनी पकड़ को मजबूत करने में लगी हुई है. अब इसी दिशा में कंपनी ने एक और बड़ा कार्य किया है. बता दे कि जल्द ही टाटा एक नई मिडसाइज एसयूवी मार्केट में लॉन्च करने वाला है. टाटा ने इस एसयूवी को Blackbird कोड नेम दिया है.

tata

अब भारतीय बाजारों में SUV कारों को मिलेगी कड़ी टक्कर 

टाटा की नई ब्लैकबर्ड की जगह लाइन अप में हैरीयर से नीचे होगी. वहीं टाटा नेक्सोंन इससे नीचे की जगह पर होगी. यह कार मिड साइड एसयूवी सेगमेंट में अन्य कारों को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आएगी. यदि इस कार के लुक की बात की जाए तो वह काफी दमदार होने वाला है. हुंडई क्रेटा को टक्कर देने वाली टाटा की इस आगामी ब्लैक बर्ड कार को कूपे स्टाइल में बनाया गया है. वही इस कार में दमदार इंजन होगा.

जानिए कब होगी भारतीय बाजारों में लॉन्च 

हुंडई इंडिया की दमदार बिक्री वाली कारों में क्रेटा शामिल है. जिस वजह से टाटा की नई मिडसाइज एसयूवी के लिए मार्केट में अन्य कारों को टक्कर देना आसान नहीं होगा. कंपनी इस एसयूवी में 1.5 लीटर का 4 सिलेंडर पेट्रोल इंजन देने वाली है, जो इस कार के इंजन को काफी दमदार बनाएगा. अभी तक कंपनी ने इस एसयूवी की लॉन्च डेट के बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है.

यह भी पढ़े -   अपनी पुरानी कार को अच्छी कीमत पर बेचना चाहते है, तो आज ही करे इन जरूरी टिप्स को फॉलो

टाटा सफारी कंपनी के कार लाइफ का सबसे ताजा मॉडल बनने वाली है जिसे डार्क एडिशन दिया जाएगा, बाकी सभी डार्क एडिशन की तर्ज पर टाटा सफारी को भी इंटीरियर और एक्सटीरियर में कई कॉस्मेटिक बदलावों के साथ पेश किया जाएगा. इस एसयूवी को पूरी तरह काला इंटीरियर एंड एक्सटीरियर मिलेगा. एसयूवी के 18 इंच अलॉय व्हील्स भी ब्लैक पेंट वाले होंगे.

यह भी पढ़े -   Maruti Brezza 2022 vs Hyundai Venue 2022 दोनों में यह एसयूवी है बेहतर, जाने फीचर्स और क़ीमत

टाटा की यह एसयूवी ना केवल दिखने में शानदार होगी, बल्कि फीचर्स में भी बेहतरीन होगी. वही इस एसयूवी के एक्सटीरियर की बात की जाए तो ऑल ब्लैक थीम के अंतर्गत इस 3 रो यूवी के एक्स जेड और एक्स जेड प्लस वैरिंट को संभावित रूप से डार्क एडिशन मिलेगा. इसमें 8.8 इंच टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम के साथ, वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्राइड ऑटो वायरलेस चार्जर आदि फीचर्स देखने को मिलेंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!