जल्द लांच होंगी टाटा की नई अल्ट्रोज रेसर, जानिए इसके लेटेस्ट फीचर्स और कीमत

ऑटोमोबाइल डेस्क | अगर आप भी इन दिनों नई गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आज की यह खबर आपके लिए है. टाटा मोटर्स की तरफ से अपनी मोस्ट अवेटेड कार अल्ट्रोज रेसर का टीजर जारी कर दिया गया है. बता दे कि यह रेगुलर अल्ट्रोज का स्पोर्टी वर्जन होने वाला है, जिसे पहली बार ऑटो एक्सपो- 2023 में शोकेस किया गया था. उसके बाद, फिर भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपो में भी इसे पेश किया गया था. कंपनी की तरफ से जारी किए गए टीजर में आपको अल्ट्रोज रेसर के आधे हिस्से की झलक दिखाई दे रही है.

Altrage Racer

कब होगी लांच

आप देख सकते हैं कि नई ऑरेंज ब्लैक कलर स्कीम और स्पोर्टी फील के साथ एक्सटेंडेड रियर स्पॉयलर दिया गया है, वही एलॉय व्हील का डिजाइन पहले जैसा ही मिलने वाला है, लेकिन अल्ट्रोज रेसर में इन पर ब्लैक फिनिशिंग मिल सकती है. अल्ट्रोज के रेगुलर मॉडल की तुलना में रेसर में आपको स्पोर्टी अपील के साथ ज्यादा पावरफुल इंजन, सेफ्टी के लिए 6 एयरबैग और 360 डिग्री कैमरा जैसे कई एक्स्ट्रा फीचर भी मिलने वाले हैं. खबरें सामने आ रही है कि भारत में इस गाड़ी को जून 2024 में लॉन्च किया जा सकता है. इसकी कीमत भी 1 लाख रूपये से ज्यादा होने वाली है.

मिलेंगे ये लेटेस्ट फीचर्स

भारत में इस गाड़ी के लॉन्च होते ही हुंडई i20 एन- लाइन को कभी टक्कर मिलने वाली है. खबरें सामने आ रही है कि टाटा की इस गाड़ी की शुरुआती कीमत 10 लाख रुपए के आसपास हो सकती है. अल्ट्रोज रेसर को स्पॉटिफाई देने के लिए रेगुलर अल्ट्रोज के मुकाबले ज्यादा स्टाइलिंग एलिमेंट भी दिए गए हैं. रेसर के केबिन में आपको स्पोर्टी इंटीरियर डिजाइन मिलने वाला है, जिसमें ब्लैक डैशबोर्ड लेआउट के साथ एक्सटीरियर कलर वाले रंगीन एक्सेंट और सीट अप्होल्स्ट्री पर कंट्रास्ट स्टिचिंग मिलेगी.

इसके अलावा, एक्सटीरियर कलर की एम्बिएंट लाइटिंग भी होगी. अगर फीचर्स की बात की जाए तो आपको टाटा अल्ट्रोज रेसर में 10.25- इंच की टचस्क्रीन, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐपल कारप्ले, नई 7- इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, वेंटिलेटेड फ्रंट सीट, हेड्स- अप डिस्प्ले, वॉइस कमांड सनरूफ, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और वायरलेस फोन चार्जिंग जैसे फीचर मिलने वाले है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!