मई 2024 में टाटा पंच रही ग्राहकों की पसंदीदा SUV, यह बड़ी कंपनियां भी रही लिस्ट में शामिल

ऑटोमोबाइल डेस्क | अगर आप भी इन दिनों नई गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो आज की यह खबर आपके लिए है. आज की इस खबर में हम आपको पिछले महीने सेल हुई कुछ गाड़ियों के बारे में जानकारी देने वाले हैं. पिछले महीने भारत में एसयूवी ने हैचबैक और सेडान कारों की बिक्री के मामले में अन्य गाड़ियों को पछाड़ दिया.

tata panch

मई 2024 के आंकड़ों की बात की जाए, तो टाटा पंच बेस्ट सेलिंग SUV की लिस्ट में पहले नंबर पर रही. पंच ने पिछले महीने हुंडई क्रेटा, मारुति सुजुकी ब्रेजा, महिंद्र स्कॉर्पियो, मारुति सुजुकी फ्रॉन्क्स, टाटा नेक्सोन, महिंद्रा SUV 300 आदि को पछाड़ दिया.

मई 2024 में इन गाड़ियों को मिला शानदार रिस्पांस

  • इस समय SUV खरीदने वालों की पसंदीदा गाड़ी टाटा मोटर्स की छोटी एसयूवी पंच बनी हुई है, पिछले महीने कंपनी ने इस गाड़ी की 18,949 यूनिट सेल की.
  • हुंडई क्रेटा पिछले महीने दूसरी सबसे ज्यादा बिकने वाली SUV रही है, इसे ग्राहकों का शानदार रिस्पांस मिला है. कंपनी ने मई 2024 में 14,662 यूनिट सेल की.
  • वही मारुति सुजुकी की पॉपुलर कॉन्पैक्ट एसयूवी ब्रेजा को भी ग्राहकों का शानदार रिस्पांस मिला, कंपनी ने पिछले महीने 14,186 यूनिट सेल की.
  • वही, महिंद्रा स्कॉर्पियो सीरीज की स्कॉर्पियो-एन और स्कॉर्पियो क्लासिक को ग्राहकों का बढ़िया रिस्पॉन्स मिला, संयुक्त रूप से पिछले महीने 13,717 ग्राहकों ने इस SUV को खरीदा.
  • मारुति सुजुकी की धांसू क्रॉसओवर फ्रॉन्क्स के बारे में बातचीत की जाए, तो पिछले महीने कंपनी ने 12,681 यूनिट सेल की.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!