Top 5 Upcoming Cars in August:- आल्टो, विटारा के साथ-साथ यह कारे होंगी अगस्त में लांच, जानिये अपडेट

ऑटोमोबाइल डेस्क, Top 5 Upcoming Cars in August | पिछले 2 सालों में कोरोना महामारी का कहर भारत के साथ-साथ दुनिया ने देखा. जिस वजह से आम जनजीवन के साथ-साथ आटोमोटिव इंडस्ट्री भी काफी प्रभावित हुई .कोरोना की वजह से सभी काम बंद हो गए. अब धीरे-धीरे संक्रमण के मामले कम हो रहे हैं, जिस वजह से पूरी दुनिया भर में तमाम गतिविधियां धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है. आटोमोटिव इंडस्ट्री भी अब धीरे-धीरे रफ्तार पकड़ने लगी है.

Toyota Urban Cruiser Hyryder

अगस्त महीने में यह 5 कारे होंगी भारत में लॉन्च

साल 2022 आटोमोटिव इंडस्ट्री के लिए काफी बेहतर साबित हो रहा है. इस साल की शुरुआत से ही बाजार में कई कारें लॉन्च हो चुकी है. इसके साथ ही कई नए प्रोडक्ट भारत में लॉन्च हुए, जबकि कई पुरानी गाड़ियों के फेसलिफ्ट वर्जन भी देखने को मिले. अब जुलाई का महीना खत्म होने वाला है, ऐसे में आज हम आपको अगस्त के महीने में लांच होने वाली कुछ कारों के बारे में जानकारी देंगे. अगस्त के महीने में यह 5 कारें लांच होने वाली है.

New -Gen Hyundai Tucson

चौथी पीढ़ी की हुंडई Tucson को भारत में 4 अगस्त 2022 को लांच किया जाएगा. इसमें लेवल -2 ADAS के साथ-साथ कई नए फीचर्स भी देखने को मिलेंगे. Tucson मे 2.0 लीटर नेचुरल एस्पिरेटेड और 2.0 लीटर ट्रबो चार्जेड डीजल इंजन मिलेगा.

यह भी पढ़े -   22 सालों से मार्केट में है Alto K10 का दबदबा, हर घंटे में 100 कार होती है सेल

Toyota Urban Cruiser Hyryder

टोयोटा अपनी ऑल न्यू मिड -साइज एक्सयूवी अर्बन क्रूजर हायराइड को 16 अगस्त को लॉन्च करने वाली है. इसमें माइल्ड हाइब्रिड और स्ट्रांग हाइब्रिड के दो ऑप्शन मिलेंगे. दोनों में ही 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है.

Maruti Suzuki Grand Vitara

मारुति सुजुकी ग्रैंड विटारा को भी अगस्त में ही लांच किया जाएगा,  कंपनी की तरफ से अभी इसकी लॉन्च की कोई आधिकारिक डेट निर्धारित नहीं की गई है. कंपनी ने इस कार को 20 जुलाई को पेश किया था. इसमें वही पावरट्रेन मिलेंगे, जो आपको अर्बन क्रूजर हाईराइडर में मिलेंगे.

यह भी पढ़े -   22 सालों से मार्केट में है Alto K10 का दबदबा, हर घंटे में 100 कार होती है सेल

New -Gen Maruti Suzuki Alto

मारुति सुजुकी नई पीढ़ी की आल्टो को भी अगस्त महीने में लॉन्च किया जा सकता है, इसके लिए कंपनी तैयारियों में जुटी हुई है. इसमें डिजाइन अपडेट  और काफी नए फीचर भी देखने को मिल सकते हैं. ऑल्टो में दो इंजन के विकल्प भी दिए जा सकते हैं.

यह भी पढ़े -   22 सालों से मार्केट में है Alto K10 का दबदबा, हर घंटे में 100 कार होती है सेल

Mercedes-AMG EQS 53

ऑल न्यू मर्सिडीज़-AMG EQS 53 4 Matic हाई परफॉर्मेंस इलेक्ट्रिक सेडान को 24 अगस्त 2022 को लांच किया जा सकता है. बता दें कि इस कार में 2 इलेक्ट्रिक मोटर देखने को मिल सकती है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!