5 लाख तक की रेंज में खरीदें ये शानदार कारें, एक पर 28,000 रुपए तक की मिल रही है छूट

नई दिल्ली | नई गाड़ी खरीदने का सपना हर किसी का होता है लेकिन बजट के अभाव में यह सपना, सपना बनकर रह जाता है. हालांकि अब कार खरीदना पहले की बजाय काफी आसान हो गया है. जहां कम कीमतों में अच्छे फीचर्स के साथ गाडियां मार्केट में उतारी जा रही है तो वहीं नई गाड़ी खरीदने के लिए फाइनेंस सुविधा भी आसानी से उपलब्ध हो जाती है. अगर आप 5 लाख तक की रेंज में नई गाड़ी खरीदने के इच्छुक हैं तो नीचे दी गई लिस्ट को जरूर पढ़ें.

यह भी पढ़े -   TVS iQube 2022: देश में लॉन्च हुई टीवीएस की ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए कितनी है कीमत

car

मारुति ऑल्टो 

कीमत- 3,39,000 लाख रुपए (एक्स- शोरूम)

Performance: Maruti Suzuki Alto में पावर के लिए 3-सिलिंडर, 12-वाल्व, 796 सीसी का BS-6 इंजन दिया गया है. इसका इंजन 6000 आरपीएम पर 48PS की मैक्सिमम पावर और 3500 आरपीएम पर 69Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इसका इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस है.

हुंडई सेंट्रो (Hyundai Santro)

कीमत- 4,89,700 लाख रूपये (एक्स-शोरूम)

अगर आप इस महीने इस गाड़ी को खरीदते हैं तो आप 28,000 रुपए की छूट पा सकते हैं. इस छूट में कैश डिस्‍काउंट, एक्‍सचेंज बोनस, कॉरपोरेट डिस्‍काउंट्स शामिल है. इंजन की बात करें तो, हुंडई में 1.1-लीटर एप्सिलॉन mpi पेट्रोल इंजन दिया गया है. इसका CNG वेरिएंट भी उपलब्‍ध है. Hyundai Santro के बेस मॉडल में मोटर ड्राइवन (इलेक्ट्रिक) पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशन, फ्रंट पावर विंडो, रियर सीट बेंच फोल्डिंग, रिमोट फ्यूल लिड ऑपन, रिमोट टेलगेट ऑपन जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

यह भी पढ़े -   भीषण गर्मी में ना करें सीएनजी कारों का इस्तेमाल, बढ़ सकती है आपकी परेशानियां

रेनॉ क्वीड (Renault Kwid)

कीमत- 49,500 लाख रूपये (एक्स-शोरूम)

यूरोपीय ब्रांड रेनॉल्ट ने कई एडवांस फीचर्स के साथ अपना नया मॉडल KWID MY22 लॉन्च किया है. नई रेनॉल्ट क्विड डिजाइन और आधुनिक फीचर्स से लैस है. नई KWID MY22 मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ 0.8L और 1.0L SCe पावरट्रेन दोनों में उपलब्ध है. कंपनी KWID MY22 क्लाइंबर रेंज ग्राहकों के लिए नए ड्यूल टोन फ्लेक्स व्हील्स के साथ-साथ नए कलर ऑप्शन- मेटल मस्टर्ड और आइस कूल व्हाइट, ब्लैक रूफ के साथ ड्यूल टोन में पेश करेगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!