इंतजार हुआ खत्म! आ गई Honda की नई SUV, देखें लुक और फीचर्स

ऑटोमोबाइल डेस्क | होंडा (Honda) भारत में सेडान और SUV सेगमेंट में अपनी एक से बढ़कर एक कारें बेचने वाली पॉपुलर ऑटोमोबाइल कंपनी में से एक है और अब जल्द ही यह अपनी नई मिडसाइज एसयूवी होंडा जेडआरवी (Honda ZR-V) लॉन्च कर सकती है, जिसका मुकाबला ह्यूंदै क्रेटा, महिंद्रा एक्सयूवी 700, एमजी ऐस्टर, टाटा हैरियर और किआ सेल्टॉस समेत अन्य एसयूसी से होगा. बता दें कि पिछले साल ही इसे इंटरनैशनल मार्केट में पेश किया गया था और अब इसे भारत समेत अन्य देशों में भी बहुत जल्द पेश किया जा सकता है. तो चलिए जानते हैं कि होंडा की नई एसयूवी देखने में कैसी होगी और इसमें क्या-क्या खास फीचर्स आपको देखने को मिलेंगे.

यह भी पढ़े -   अपनी पुरानी कार को अच्छी कीमत पर बेचना चाहते है, तो आज ही करे इन जरूरी टिप्स को फॉलो

HONDA Z

Honda ZR-V एसयूवी के लुक और फीचर्स

Honda ZR-V एसयूवी के लुक और फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको एलईडी हेडलैंप, रूफ इंटिग्रेटेड स्पॉइलर, फ्लोटिंग रूफलाइन और एलईडी टेललाइट्स जैसी एक्सटीरियर फीचर्स देखने को मिल सकते हैं. साथ ही, इसमें आपको ए-पिलर डैशबोर्ड, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कार प्ले सपोर्ट वाला बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी, वायरलेस चार्जिंग जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स के साथ ही मल्टीपल एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग कैमरा समेत अन्य सेफ्टी फीचर्स भी देखने को मिलेंगे.

Honda ZR-V एसयूवी इंजन और पावर

होंडा की अपकमिंग एसयूवी होंडा जेडआर-वी के संभावित इंजन और पावर में आपको 1.0 लीटर 3 सिलिंडर पेट्रोल इंजन के साथ 1.5 लीटर का नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है, जोकि 121 बीएचपी तक की पावर और 145 न्यूटन मीटर टॉर्क जेनरेट कर सकते हैं.

यह भी पढ़े -   लॉन्च होते ही बाजार में छा गई Maruti की यह कार, अभी तक हुई 46,000 बुकिंग्स

होंडा की इस मिडसाइज एसयूवी में 5 स्पीड मैनुअल और सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन भी देखने को मिल सकते हैं. वहीं, बात करें दूसरी कंपनियों की तो इसके फीचर्स देखने के बाद तो यही लगता हैं कि आने वाले समय में क्रेटा और सेल्टॉस के साथ ही एक्सयूवी 700 समेत अन्य पॉपुलर मिडसाइज एसयूवी को टक्कर देने के लिए और भी कंपनियां अपनी नई एसयूवी लॉन्च कर सकती है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!