कोरोना की चपेट में आए बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार, रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद होम क्वॉरेंटाइन

मनोरंजन । बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से जाने जाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. 53 साल के सुपरस्टार ने सोशल मीडिया पर इस बात का जिक्र किया है. उन्होंने यह लिखा है कि मैं सभी को बताना चाहता हूं कि आज सुबह मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है. मै अभी से सभी प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहा हूं.

मैंने तुरंत खुद को आइसोलेट कर लिया है,  मैं होम क्वॉरेंटाइन में हूं और जरूरी मेडिकल सहायता ले रहा हूँ . मैं सभी लोगों से अपील करता हूं कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, जल्द से जल्द अपना कोरोना टेस्ट करवाएं. अपनी सेहत का ध्यान रखें.

यह भी पढ़े -   कार्रवाई: बुरी फंसी 'बबीता जी', आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में गैर जमानती धाराओं में केस दर्ज

Webp.net compress image 15

अक्षय कुमार आए कोरोना की चपेट मे 

बता दे कि अक्षय कुमार मुंबई में अपकमिंग फिल्म रामसेतु की शूटिंग कर रहे थे . कुछ दिन पहले ही उन्होंने फिल्म में अपना लुक साझा करके इसके बारे में बताया था. उन्होंने लिखा था कि मेरे लिए सबसे खास फिल्मों में से एक बनाने का सफर आज से शुरू हो गया है. रामसेतु की शूटिंग आज से शुरू हो गई है. वह फिल्म में एक पुरातत्वविद की भूमिका निभा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं अपने लुक पर आपके विचार भी सुनना पसंद करूंगा.

अक्षय कुमार ने 17 दिन पहले 18 मार्च को रामसेतु के मुहूर्त की पूजा की थी. इसके लिए वह एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा के साथ प्राइवेट प्लेन से अयोध्या पहुंचे थे. पूजा के बाद अक्षय ने सोशल मीडिया पर जय श्री राम का नारा भी लगाया था. वहीं निर्देशक अभिषेक शर्मा ने बताया कि अगले कुछ महीनों में कई शूटिंग शेड्यूल पूरे किए जाएंगे. फिल्म का 80 फ़ीसदी हिस्सा मुंबई में ही शूट किया जाएगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!