SBI Bank ने दिया ग्राहकों को शानदार तोहफा, घर बैठे ही ग्राहक ले पाएंगे 35 लाख रूपये का लोन

नई दिल्ली | SBI बैंक के ग्राहकों के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. बैंक ने अपने ग्राहकों को एक शानदार तोहफा दिया है. बैंक की तरफ से पर्सनल लोन देने के लिए एक नई सेवा की शुरुआत की गई है. यदि आप भी लोन लेना चाहते हैं, तो आज की यह खबर आपके लिए काफी अहम होने वाली है. इस सेवा के तहत आप आसानी से घर बैठे ही लोन प्राप्त कर सकते हैं.

State Bank of India

SBI नें शुरू की ग्राहकों के लिए नई सेवा 

बता दे कि रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट नाम की इस सुविधा के जरिए ग्राहक 35 लाख रूपये रुपए तक का लोन ले सकते हैं. इस सेवा को एसबीआई के योनो एप पर शुरू किया गया है. आज हम आपको इसके बारे में डिटेल जानकारी देंगे. बता दें कि एसबीआई बैंक की इस सुविधा रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट का फायदा सभी ग्राहक नहीं उठा पाएंगे. इस सेवा का फायदा केवल केंद्र और राज्य सरकार के कर्मचारी और रक्षा सेवाओं में कार्यरत कर्मचारी ही उठा पाएंगे. यदि आप भी सरकारी कर्मचारी है, तो आप इस सुविधा का आसानी से फायदा उठा सकते हैं.

इन लोगों कों मिलेगा इस सेवा का लाभ 

इस सुविधा का फायदा योनो ऐप के जरिए उठाया जा सकता है. इसकी मदद से क्रेडिट चेक, योग्यता और अन्य डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन जैसे काम भी घर बैठे ही किए जा सकते हैं. इसके लिए सारी प्रक्रिया ऑनलाइन ही होगी और क्रेडिट जांच लोन के लिए पात्रता, ऋण मंजूरी और दस्तावेज जमा कराने जैसे सारे काम भी ऑनलाइन ही करवाए जा सकते हैं.

यह भी पढ़े -   मंथली इनकम अकाउंट खुलवाकर हर महीने करें 5 हजार रुपए की कमाई, मिलेगा मोटा ब्याज

एसबीआई के चेयरमैन दिनेश खारा ने इस बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि योनो पर अपने योग्य वेतनभोगी ग्राहकों के लिए रियल टाइम एक्सप्रेस क्रेडिट लोन सुविधा शुरू होने सें ग्राहकों को काफी फायदा मिलने वाला है. एक्सप्रेस क्रेडिट उत्पाद ग्राहकों को डिजिटल तरीके से बिना किसी ज्यादा झंझट के आसानी से लोन लेने में सहायता करेगा. एसबीआई बैंकिंग को आसान बनाने के लिए ग्राहकों को पूरी तरह से डिजिटल बैंकिंग सुविधाएं प्रदान करने के लिए हर संभव प्रयास करता है .

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!