IPL 2022: कोलकाता नाइटराइडर्स को एक और बड़ा झटका, इंजरी की वजह से बाहर हुआ यह स्टार तेज गेंदबाज

IPL 2022 | आईपीएल सीजन 2022 के बीच कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है. आस्ट्रेलियाई स्टार तेज गेंदबाज पैट कमिंस इंजरी के चलते टीम से बाहर हो गए हैं. जानकारी मिली है कि उन्हें मामूली हिप इंजरी हुई है. इस बात की पुष्टि क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट के जरिए की है.

यह भी पढ़े -   IPL 2022: इस साल ही खत्म हुआ इन तीन खिलाड़ियों का करियर, अगले साल नहीं आएंगे नजर

IPL 2021 NEWS HINDI

पैट कमिंस के बाहर होने से कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए मुश्किलें और बढ़ गई है. हालांकि कोलकाता नाइटराइडर्स का इस सीजन प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है और टीम प्लेआफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है. फिलहाल टीम 12 मैचों में 5 जीत दर्ज कर 10 अंकों के साथ 7वें नंबर पर है. कोलकाता यदि अपने बचे हुए दोनों मुकाबले जीत भी लेती है तो उसके 14 अंक ही होंगे, जो प्लेआफ में पहुंचने के लिए काफी नहीं है.

हालांकि पैट कमिंस को भले ही इस सीजन में मैनेजमेंट के निर्णय के कारण ज्यादा मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन उन्होंने पहले ही मैच में अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से टीम को जीत दिलाई थी. उन्होंने मुंबई के खिलाफ मैच में विस्फोटक पारी खेलते हुए 15 गेंदों पर 56 रन की पारी खेलकर जीत दिलाई थी.

यह भी पढ़े -   IPL 2022: एलिमिनेटर मुकाबले से ठीक पहले RCB के लिए बड़ी खुशखबरी, चोट से उबर कर टीम में वापसी करेगा यह घातक गेंदबाज

हालांकि इस सीजन गेंदबाजी में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. उन्होंने केकेआर के लिए 5 मैच खेले और 10.68 की इकोनामी से गेंदबाजी करते हुए 7 विकेट हासिल किए. उन्होंने मुंबई के खिलाफ मैच में 22 रन देकर 3 विकेट लिए थे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!