भिवानी में सनसनीखेज वारदात: 48 घंटे में दूसरा मर्डर, लाठी-डंडो से पीट-पीटकर मजदूर की हत्या

भिवानी | हरियाणा के भिवानी जिले में पिछले 48 घंटों में हत्या की दूसरी वारदात को अंजाम दिया गया है. पहले गांव तिगड़ाना में एक किसान का मर्डर किया गया था और अब पालुवास गांव में एक मजदूर की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक का शव घर से 25 किलोमीटर दूर प्लॉट से बरामद किया गया है. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Murder

मृतक की पहचान 46 वर्षीय लक्ष्मण निवासी पालुवास के रूप में हुई है. मृतक की पत्नी ने किसी से रंजिश होने की बात से मना किया है और ना ही किसी पर हत्या का शक जाहिर किया है. ऐसे में पुलिस वारदात वाली जगह से ही मिलें सुबूतों के आधार पर ही अपनी जांच को आगे बढ़ा रही हैं.

मृतक के भाई ने बताया कि उसका भाई लक्ष्मण मास्क बनाने की फैक्ट्री में काम करता था और परिवार सहित गांव पालुवास में ही रहता था. रात को जब वह काम से घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की लेकिन कही पता नहीं चला. सुबह किसी ने प्लाट में शव देखकर परिजनों को सूचित किया.

यह भी पढ़े -   करनाल में हैवानियत की हदें पार, चोरी के शक में एक युवक को पेड़ से उल्टा लटका घंटों तक पीटा

मौके पर पहुंचकर देखा तो लक्ष्मण के शरीर पर चोटों के निशान थे. लक्ष्मण के मुंह,सिर और हाथों पर डंडे से पिटने के काफी निशान थे, जिससे अंदेशा जताया जा रहा है कि उसको डंडों से बुरी तरह से पीटा गया है. शव प्लाट में ईंटों के मलबे के उपर पड़ा था और आसपास काफी खून के निशान थे. सूचना मिलते ही औधोगिक पुलिस थाना की टीम मौके पर पहुंची.

यह भी पढ़े -   आतंकियों के कब्जे में है हरियाणा का लाल, परिवार ने सांसद संजय भाटिया से मांगी मदद

मामले की सूचना मिलते ही फॉरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम भी मौके पर पहुंची और हत्या से जुड़े सबूत इकट्ठा किए. गुरुवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!