हरियाणा में JJP प्रत्याशी का बड़ा दावा, लोकसभा चुनावों के बाद एक होगा चौटाला परिवार

भिवानी | लोकसभा चुनावों की गहमा- गहमी के बीच हरियाणा की राजनीति से एक बड़ी खबर सामने आई है. पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी (JJP) की ओर से भिवानी- महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक राव बहादुर सिंह ने अपने एक बयान से सूबे की राजनीति में नई संभावनाओं को जन्म दे दिया है.

JJP

एक होगा चौटाला परिवार

राव बहादुर सिंह ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि लोकसभा चुनावों के बाद चौटाला परिवार एक होगा. उन्होंने बार- बार दावा करते हुए कहा कि हरियाणा विधानसभा का चुनाव दोनों परिवार मिलकर लड़ेंगे और सरकार बनाएंगे. हालांकि, जो दोनों परिवारों में मनमुटाव है, उसे दोनों परिवारों के बीच सकारात्मक भूमिका निभाकर दूर करते हुए एक करने की कोशिश हो रही है. बड़े चौटाला साहब का भी मामले को लेकर सकारात्मक रूख दिखाई दे रहा है.

जल्द दूर होगा मनमुटाव

चरखी दादरी में चुनाव प्रचार के दौरान JJP प्रत्याशी ने कहा कि INLD और जजपा को बड़े चौटाला चौधरी ओमप्रकाश चौटाला जी के माध्यम से एक करने के प्रयास किए जा रहे हैं. दोनों पक्षों की ओर से सकारात्मक होने की उम्मीद है. बड़े चौटाला साहब इस बात को बखूबी समझते हैं और यहीं कारण है कि अजय और अभय चौटाला का मनमुटाव जल्द दूर होगा.

चौटाला परिवार का सांझा उम्मीदवार

राव बहादुर सिंह ने कहा कि मैं भिवानी- महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से चौटाला परिवार का सांझा उम्मीदवार हूं, मेरी पहल पर ही INLD ने अपना उम्मीदवार नहीं उतारा है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव निर्दलीय लड़ने की इच्छा थी, लेकिन JJP पार्टी की ओर से टिकट मिल गई तो जीत और भी पक्की हो गई है. इसके साथ ही, बड़े चौटाला साहब का भी आशीर्वाद मिल गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!