हरियाणा में BJP को 440 वोल्टेज का झटका, जिला परिषद चेयरमैन ने छोड़ी पार्टी

भिवानी | हरियाणा में इसी साल अक्टूबर महीने में होने वाले विधानसभा चुनाव (Vidhan Sabha Chunav) को लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी- अपनी तैयारियों को मजबूत करने में जुटे हुए हैं. वहीं, नेताओं का दलबदल करने का सिलसिला भी रफ्तार पकड़ चुका है. अपना राजनीतिक भविष्य सुरक्षित रखने के लिए नेता एक पार्टी को अलविदा कहकर दूसरी पार्टी में शामिल हो रहे हैं. इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी (BJP) को भी एक बड़ा झटका लगा है.

Anita Malik Bhiwani

जिला परिषद चेयरमैन ने छोड़ी BJP

हरियाणा में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी को बड़ा झटका लगा है. हाल ही में किरण चौधरी के बीजेपी ज्वाइन करने से पार्टी भिवानी में अपने आप को मजबूत समझ रही थी, लेकिन अब उसी भिवानी की जिला परिषद चेयरमैन अनीता मलिक ने BJP को अलविदा कह दिया है. हालांकि, अब वो किस राजनीतिक दल में शामिल होंगी, इसका खुलासा नहीं हुआ है.

राजनीतिक नजरिए से देखा जाए तो अनीता मलिक का पार्टी छोड़कर जाना किरण चौधरी और बीजेपी के लिए 440 वोल्टेज के झटके से कम नहीं होगा. लोकसभा चुनावों में 5 सीटों पर हार का सामना करने वाली बीजेपी के लिए अब इस झटके से उभर पाना इतना आसान नहीं होगा क्योंकि आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मात्र 3 महीने का ही समय बचा है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!